Anupama 22 April: अनुज-अनुपमा की मुलाकात में बरखा ले आई शॉकिंग ट्विस्ट, मां के लिए एंजेल बनकर आई पाखी


ऐप पर पढ़ें

Anupama Today Episode: टीवी शो ‘अनुपमा’ के 22 अप्रैल के एपिसोड में एक-एक करके माया और बरखा की सभी चालें नाकाम होती नजर आएंगी। उधर वनराज और बा के मंसूबों पर भी पानी फिर जाएगा, वक्त ऐसी करवट लेगा कि अनुज कपाड़िया और अनुपमा फिर एक बार एक दूसरे के आमने-सामने होंगे, लेकिन ठीक इसी वक्त पर अनुपमा एक ऐसा दाव खेलेगी कि न सिर्फ अंकुश बल्कि कॉर्पोरेट मीटिंग के लिए आए सभी लोग हैरान रह जाएंगे। आखिर बरखा अनुज और अनुपमा को कौन सा शॉक देने वाली है? चलिए जानते हैं आज के एपिसोड का फुल रिटेन अपडेट।

छोटी की यह डिमांड रिजेक्ट करेगा अनुज

टीवी शो अनुपमा के शनिवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया छोटी को बताएगा कि वह वापस अहमदाबाद जा रहा है, इस पर छोटी भी माया को लेकर उसके साथ चलने की जिद करेगी। लेकिन अनुज कपाड़िया उसे साफ मना कर देगा। यह देखकर माया के इरादों पर पानी फिर जाएगा जो यह सोचकर बैठी थी कि वह अनुज के साथ चल देगी ताकि वह अनुपमा से ना मिल सके। उधर लीला और वनराज यह सोचकर दुखी होते दिखेंगे कि अनुज-अनुपमा फिर से मिल रहे हैं।

पाखी बताएगी मां को बरखा का सारा सच

बरखा ने अनुपमा को फोन करके मीटिंग का टाइम बदलवाया था लेकिन अंकुश ने अनुज को फोन करके उसे भी अनुपमा वाले वक्त पर ही बुला लिया। यह बात जब बरखा को पता चलेगी तो वह खिसियाने लगेगी। पाखी इसी बीच अनुपमा के पास जाकर उसे सब कुछ सच-सच बता देगी कि बरखा और माया के दिमाग में क्या चल रहा है और वह प्रॉपर्टी हथियाने की फिराक में किस तरह के गेम्स खेल रही हैं। पाखी अनुपमा को बताएगी कि कैसे वो दोनों चाहती हैं कि अनुज-अनुपमा कभी ना मिलें।

बरखा ने खेली नई चाल, क्या होगी कामयाब?

शो के स्पॉयलर वीडियो में दिखाया गया है कि अनुज कपाड़िया और अनुपमा फिर एक बार मिलेंगे। दोनों ऑफिस में एक दूसरे के आमने-सामने होंगे, लेकिन जब दोनों एक दूसरे को देख रहे होंगे और दोनों की आंखों में हजारों सवाल और लाखों जवाब तैर रहे होंगे तभी बरखा एक बहुत टुच्ची हरकत करेगी। बरखा अनुज कपाड़िया और अनुपमा के कुर्सियों के बीच एक पर्दा गिरवा देगी। ताकि दोनों एक दूसरे को देख ना पाएं।



Source link