सतीश कौशिक की डेथ एनिवर्सरी पर अनुपम खेर हुए इमोशनल, बोले- मैं तुम्हें मिस नहीं करता क्योंकि…


बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कॉमेडियन सतीश कौशिक के निधन को आज यानी कि 9 मार्च को 1 साल हो गया है। सतीश की पहली डेथ एनिवर्सरी पर उनके दोस्त और एक्टर अनुपम खेर ने उन्हें याद कर स्पेशल पोस्ट किया है। अनुपम ने सतीश का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अनुपम द्वारा ही भेजे गए दोस्ती के एक वीडियो को देख रहे हैं। इस वीडियो को देख सतीश बहुत खुश होते हैं। हालांकि उन्हें नहीं पता कि उनके इस मोमेंट को अनुपम कैप्चर कर रहे हैं।

सतीश की डेथ एनिवर्सरी

अब वीडियो शेयर कर अनुपम ने लिखा, ‘मेरे प्यारे सतीश! आज से ठीक एक साल पहले मेरे जन्मदिन 7 मार्च को मैंने तुम्हारे ऑफिस में दोस्ती का ये वीडियो तुम्हें दिखाया था और तुम्हें पता नहीं था कि मैं तुम्हारे रिएक्शन्स अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रहा था। आज 9 मार्च को तुम्हें गए एक साल हो गया है मगर मेरे लिए तुम हमेशा ऐसे ही रहोगे। हंसमुख, जिंदादिल, मासूम और दोस्ती का एक बेमिसाल तोहफा। मैं तुम्हें मिस नहीं करता क्योंकि मेरे लिए तुम कहीं गए ही नहीं। नहीं ये झूठ था। मैं तुम्हें, तुम्हारे बकवास जोक्स को और तुम्हारी बातों को बहुत बहुत मिस करता हूं।’

सतीश की फिल्म कागज 2

बता दें कि सतीश की फिल्म कागज 2 कुछ समय पहले रिलीज हुई थी जिसकी स्पेशल स्क्रीनिंग थी। इस स्क्रीनिंग में अनुपम और सतीश की पत्नी और बेटी भी शामिल हुए थे। अनुपम ने इस दौरान का वीडियो शेयर किया था जहां वह सतीश की बेटी से पूछते हैं कि फिल्म कैसी थी। इस पर वंशिका कहती हैं बहुत अच्छी। वह फिर पूछते हैं कि और क्या फिल्म में अच्छा लगा तो वंशिका कहती हैं आपका किरदार। अनुपम फिर कहते हैं कि आज की स्क्रीनिंग बहुत स्पेशल थी आप अपनी मम्मी के साथ आईं। आपको फिल्म पसंद आई, मैं बहुत खुश हूं।

सतीश की लास्ट फिल्म

वैसे बता दें कि सतीश की लास्ट फिल्म इमरजेंसी है जिसे कंगना रनौत डायरेक्ट कर रही हैं। इस फिल्म में सतीश पूर्व रक्षामंत्री जगजीवन राम का किरदार निभा रहे थे। फिल्म से सतीश का पोस्टर भी रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब जब फिल्म रिलीज होगी तो दर्शकों को उनकी आखिरी झलक देखने को मिलेगी।



Source link