रात के 1 बजे ब्लैक सेक्सी साड़ी पहन Nirahua को अपनी तरफ आकर्षित करती दिखीं Amrapali, सईया जी हुए बेकाबू – Times Bull


नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्टी में निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) और आम्रपाली दुबे (aamrapali dubey Bhojpuri Song) की जोड़ी काफी ही ज्यादा मशहूर है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आती है। दोनों ने एक साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

दोनों स्टार्स जब भी एक साथ पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मचा देते हैं। इसी बीच दोनों का एक पुराना और रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘सावन में हरियर भईल’ (saawan me hariyar bhayil) का वीडियो इस समय यूट्यूब पर धमाल मचाता हुआ दिख रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो 

गाने में आम्रपाली और निरहुआ की बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ के इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दोनों जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने को ओम झा के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है, जबकि गाने को बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं। इसके अलावा म्यूजिक Om Jha ने दिया है। इस गाने को देखने के बाद आपके भी सर्दी में पसीने छूट जायेंगे। गाने के वीडियो में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री 

इस गाने को Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। चाहें ये गाना पुराना हो लेकिन दर्शकों द्वारा आज भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इस फिल्म को Promanshu Singh ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दोबे, सुशील सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, अयाज खान अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने का लोकेशन बेहद ही ज्यादा खूबसूरत दिख रहा है। गाने में आम्रपाली अलग – अलग कलर की साड़ियों में कहर बरपा हुईं नजर आ रही हैं।

निरहुआ और आम्रपाली को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। निरहुआ और आम्रपाली की सोशल मीडिया पर काफी ही तगड़ी फैन फॉलोविंग है। दोनों के चाहने वाले आपको देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मिल जायेंगे। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।



Source link