विग्नेश संग तलाक की खबरों के बीच नयनतारा ने शेयर किया क्रिप्टिक नोट, लिखा- मैं खो गई हूं! यूजर्स को फिर हुई चिंता


Nayanthara Shares CRYPTIC Note: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ एक्ट्रेस नयनतारा साउथ की जानी मानी अभिनेत्री हैं। नयनतारा प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों नयनतारा को लेकर फैंस काफी सदमे में आ गए थे। बीते दिनों सोशल मीडिया पर नयनतारा के तलाक की खबरें सामने आई थीं। ये भी कहा गया था कि नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन ने एक-दूसरे इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, बाद में ये खबर झूठी निकली। वहीं, अब तलाक की अफवाहों के बीच नयनतारा ने एक पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

नयनता ने शेयर किया क्रिप्टिक नोट

साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा अपने काम के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच 39 साल की एक्ट्रेस नयनतारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है। नयनतारा ने लिखा, ‘Ummm … आई एम लॉस्ट।’ इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के दिमाग की बत्ती फिर से जलनी शुरू हो गई है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट ने फैंस को फिर से परेशान कर दिया है। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘प्लीज मुझे हार्ट अटैक मत दो।’ एक ने लिखा, ‘आप ठीक तो हैं ना।’ वहीं, कई लोगों ने इसे पीआर स्टंट बताया है।

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

नयनतारा और विग्नेश शिवन की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी पहली मुलाकात साल 2015 ‘नानुम राउडी’ के सेट पर हुई। इसी फिल्म की शूटिंग सेट पर दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया और फिर 2021 में सगाई की। इसके बाद दोनों ने साल 2022 में कपल ने बड़े धूमधाम से शादी रचाई। वहीं, अब दोनों जुड़वा बच्चों के माता-पिता है।

default

क्या नयनतारा ने पति को इंस्टा पर किया था अनफॉलो? पोस्ट ने बढ़ाई फैन्स की चिंता



Source link