निखिल पटेल संग तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात – India TV Hindi


Dalljiet Kaur- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
दलजीत कौर ने इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर ने हाल ही में निखिल पटेल संग दूसरी शादी की थी। दोनों ने बेहद ही धूमधाम से सात फेरे लिए थे। लेकिन वहीं शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें आने लगी। जिसके बाद से दोनों की तलाक की खबरों को हवा मिल गई। इसी बीच पति निखिल संग तलाक के रूमर्ड के बीच हाल ही में दलजीत कौर का ताजा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में बहुत कुछ कह दिया है। 

दलजीत कौर ने इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

दरअसल, हाल ही में दलजीत कौर एक इवेंट के दौरान स्पॅाट हुई थीं। इस दौरान वो साड़ी पहने नजर आईं। इसी दौरान पैप्स ने उनसे महिला सशक्तिकरण को लेकर सवाल पूछा। जिसका जबाव देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ‘ हम कहते हैं कि हम बड़े हो गए हैं हम आगे बढ़ गए हैं,या दुनिया आगे बढ़ गई है। लेकिन फिर भी औरतें जो होती है वो फैसला लेते हुए या आगे बढ़ने से पहले डरती हैं। चाहें वो सोसाइटी हो या ट्रोलर्स हो या जो भी हो। लेकिन एक एक्टर, एक मां और एक महिला के तौर पर मैं अपना स्टैंड खुद लेती हूं और इस बात में कोई दोहराए नहीं हैं कि महिला काफी पावरफुल होती हैं। सही के लिए स्टैंड लो और मूव-ऑन करो।’ अब दलजीत कौर के इस बयान को तलाक की खबरों से जोड़ा जा रहा है। फिलहाल उनका ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दलजीत कौर ने पिछले साल की थी शादी

बता दें कि दलजीत कौर ने 18 मार्च 2023 को निखिल पटेल संग शादी की थी और अपने बेटे के साथ वह केन्या के लिए शिफ्ट हो गईं थीं। हालांकि जनवरी के महीने में दलजीत भारत वापस लौट आईं और तब से ये खबरें तेज हैं कि उनके और निखिल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और जल्द ही इनका तलाक हो सकता है। फिलहाल एक्ट्रेस ने खुलकर अपने तलाक पर कुछ भी नहीं बोला है। 

शालीन के साथ पहली शादी

दलजीत ने पहली शादी 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ की थी। दोनों ने सीरियल ‘कुलवधु’ में काम किया था। 2014 में उनका एक बेटा हुआ। 2015 में एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया। उन्होंने शालीन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। उनका दावा था कि जब वह प्रेग्नेंट थीं तो शालीन कभी उनके साथ डॉक्टर के पास तक नहीं गए। तलाक के बाद बेटी की कस्टडी दलजीत के पास है।

इन शोज में किया काम 

वहीं दलजीत के काम की बात करें तो उन्होंने ‘मानो या ना मानो’, ‘छूना है आसमान’, ‘सपना बाबुल का… बिदाई’, ‘नच बलिए 4′,’ इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘स्वरागिनी’, ‘मां शक्ति’, ‘कयामत की रात’ और ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ में काम किया। वह आखिरी बार सीरियल ‘ससुराल गेंदा फुल 2’ में नजर आईं।”

ये भी पढ़ें:

दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी स्टारर फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, हंसा-हंसाकर कर देगा लोट-पोट

साधु के भेष में दिखे आमिर खान, ‘सितारे जमीन पर’ से सामने आया एक्टर का लुक कर देगा हैरान





Source link