आलिया-दीपिका रह गईं पीछे, पॉपुलैरिटी में साउथ की ये एक्ट्रेस टॉप पर, देखें लिस्ट


ऐप पर पढ़ें

साउथ फिल्मों की पॉपुलैरिटी है कि हिंदी भाषी क्षेत्रों में एक अलग फैन बेस तैयार हो गया है। अब साउथ के एक्टर्स भी बॉलीवुड एक्टर्स जितने ही पॉपुलर हैं। कई बार तो वो भारी भी पड़ते हैं। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है जब मार्च 2023 की मोस्ट पॉपुलर फीमेल एक्टर्स की एक लिस्ट आई। इस लिस्ट में आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े नाम हैं लेकिन टॉप पर साउथ की एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हैं। सामंथा की फिल्म ‘शांकुतलम’ इस वक्त सिनेमाघरों मे लगी हुई। हालांकि फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। इसके बावजूद सामंथा की लोकप्रियता में कोई फर्क नहीं पड़ा है।

कौन-कौन हैं लिस्ट में

ऑरमैक्स मीडिया ने मार्च महीने की एक लिस्ट जारी की है और बताया कि टॉप 10 में कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस हैं। सामंथा के बाद दूसरे नंबर पर आलिया भट्ट हैं। उनकी पिछली रिलीज ‘ब्रह्मास्त्र’ थी। आलिया की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। लिस्ट में तीसरे नंबर पर दीपिका पादुकोण हैं। ‘पठान’ से दीपिका हर जगह छाई रहीं।

 

11 1682171363

काजल और रश्मिका

चौथे नंबर पर एक्ट्रेस नयनतारा हैं। इस साल वह शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जवान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पांचवें नंबर पर काजल अग्रवाल हैं। वह बॉलीवुड से ज्यादा साउथ में एक्टिव हैं। छठे नंबर पर ‘पुष्पा’ फेम रश्मिका मंदाना आती हैं। रश्मिका इन दिनों साउथ और बॉलीवुड दोनों जगह धड़ाधड़ फिल्में कर रही हैं।

11 1682170200

तृषा और कियारा

‘पोन्नियन सेलवन’ फेम तृषा कृष्णन लिस्ट में सातवें नंबर पर हैं। उनकी आने वाली ‘पोन्नियन सेलवन 2’ है। कियारा आडवाणी को पॉपुलैरिटी में आठवां नंबर मिला है।

 

11 1682170301

अनुष्का और कटरीना

नौवें नंबर पर ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी हैं। वहीं कटरीना कैफ को आखिरी पायदान मिला है। इस पूरे लिस्ट में देखें तो लिस्ट में साउथ की 6 एक्ट्रेसेस को जगह मिली है।

11 1682170353



Source link