YRF Spy Universe में शामिल हो गयी है Alia Bhatt, सीईओ Akshaye Widhani ने आने वाली फिल्म की कर दी पुष्टी


ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने वाली आलिया भट्ट लगभग 6 महीने से सुर्खियों में हैं। अब, यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी ने 5 मार्च को फिक्की फ्रेम्स में इस बड़े विकास की पुष्टि की। जब अक्षय से लगातार वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के भीतर एक नए विकास का खुलासा करने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “मैं उद्योग में सबसे खराब रहस्य साझा करूंगा, जो कि आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म का नेतृत्व कर रही हैं और इसका शेड्यूल इस साल के अंत में शुरू होगा। लेकिन आप जानते हैं, इस जासूसी ब्रह्मांड के बारे में बात करते हुए, हम वास्तव में स्टूडियो में इस आईपी (बौद्धिक संपदा) को लेकर बहुत रोमांचित और उत्साहित हैं।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स एक वित्तीय और सांस्कृतिक महारथी है। और सबसे बेशकीमती आईपी में से एक के रूप में, हमें इस पर बहुत गर्व है। तो जासूसी ब्रह्मांड पर बहुत सारी चीज़ें आने वाली हैं। हम इसके तहत अधिक से अधिक फिल्में बनते देखेंगे। लेकिन हम इसके बारे में उचित समय पर बात करेंगे। अभी के लिए, मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आलिया भट्ट एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म का निर्देशन कर रही हैं।

आलिया भट्ट अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में शरवरी वाघ के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। वे एक्शन एंटरटेनर में सुपर-एजेंट की भूमिका निभाएंगे। अक्षय ने ‘द रेलवे मेन’ के साथ वाईआरएफ की स्ट्रीमिंग के बेहद सफल वर्ष, भोपाल गैस त्रासदी के वैश्विक हिट शो होने का भी जिक्र किया! यह नेटफ्लिक्स पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड हुआ! YRF और 50 वर्षों तक पॉप संस्कृति पर इसके प्रभाव पर एक डॉक्यू-सीरीज़ ‘द रोमान्टिक्स’ भी एक वैश्विक सफलता की कहानी बन गई।

अक्षय ने कहा, “‘द रेलवे मेन’ 36 से अधिक देशों में ट्रेंड कर चुका है, लेकिन आपको कंटेंट की सफलता तब महसूस होती है जब आप जानते हैं कि जो लोग आपकी भाषा नहीं बोलते, वे कंटेंट देख रहे हैं और इसकी सराहना कर रहे हैं। मेरे लिए, यह सफलता की बहुत बड़ी परिभाषा है। हम एक ऐसी कंपनी हैं जो असफल होने से नहीं डरती। हम विघटनकारी सामग्री बनाने में सक्षम होना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “भारत को फिल्में पसंद हैं। यह हमारी संस्कृति का एक बड़ा हिस्सा है, यह हमारी टीम का एक बड़ा हिस्सा है। और मुझे लगता है कि ‘द रोमान्टिक्स’ एक ऐसी यात्रा थी जिसे हर दर्शक ने देखा। इसलिए हर किसी के जीवन में वाईआरएफ की एक कहानी है। मेरे माता-पिता के पास यश जी के समय की वाईआरएफ कहानी थी। मेरे पास आदि के समय की वाईआरएफ कहानी थी। तो, मेरी तरह, अन्य लोग भी हैं जिनके पास वाईआरएफ की कहानी है। आपकी शादी में एक गाना बजा था, जो वाईआरएफ की एक फिल्म का था। जीवन में एक समय था जब आप एक फिल्म देखने गए थे और वह वाईआरएफ की फिल्म थी, और आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ गए थे जिसके साथ आप हो सकते हैं या नहीं भी हो सकते हैं, लेकिन आपके पास अभी भी यादें हैं।

YRF स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ (2012) से हुई, इसके बाद ‘टाइगर ज़िंदा है’ (2017), और ‘वॉर’ (2019), जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अभिनय किया। इसे शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत ‘पठान’ और फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ के साथ आगे बढ़ाया गया। अब, अगला प्रोजेक्ट ‘वॉर 2’ होगा जिसमें ऋतिक रोशन, एनटीआर जूनियर और कियारा आडवाणी अभिनय करेंगे और अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित होंगे।



Source link