रात 9 बजे सोने वाले अक्षय कुमार ने अंबानी परिवार के फंक्शन में 3 बजे किया डांस, एक्टर बोले- उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी


अक्षय कुमार हाल ही में गुजरात के जामनगर में हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 3 दिन के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ गाने पर जमकर डांस किया। अब अक्षय ने अपने डांस और प्री वेडिंग कार्यक्रम के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि यह फंक्शन रात तीन बजे तक चला, जोकि उनके सोने के समय की तुलना में काफी ज्यादा था। मालूम हो कि अक्षय कुमार काफी अनुशासित जिंदगी जीते हैं और उनके सोने से लेकर जगने तक का समय फिक्स रहता है।

फंक्शन की डिटेल्स बताई

अक्षय ने फंक्शन की डिटेल्स को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, ‘फंक्शन सुबह तीन बजे तक चला। यह काफी मजेदार था, अंबानी फैमिली काफी लविंग और केयरिंग है। उन्होंने सभी को इन्वॉल्व फील करवाने के लिए कुछ भी बाकी नहीं छोड़ा। अनंत और राधिका ने काफी अच्छे से होस्ट किया। महाकाल इस कपल को खुश रखें।’

बता दें कि अक्षय ने अनंत और राधिका के प्री वेडिंग में शानदार परफॉरमेंस दी थी। फंक्शन के एक वीडियो में अक्षय, ढोल बजाते हुए भी दिखे थे। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। फंक्शन में अक्षय ने अपनी फिल्मों के सुपरहिट गानों पर डांस किया था और पंजाबी गाना ‘गुड़ नाल इश्क मीठा’ को कपल को डेडिकेट किया।

बदला उनका शेड्यूल

फंक्शन के दौरान डेली शेड्यूल चेंज पर अक्षय ने कहा, ‘मेरा दिन रोज सुबह 4-4.30 बजे शुरू होता है। मैं रात 9-9.30 बजे तक जल्दी सो जाता हूं। वही एकमात्र खाली समय है जो मुझे अपने साथ मिलता है क्योंकि उस समय मेरी पत्नी और बच्चे सो रहे होते हैं और कोई तनाव नहीं होता। वहीं फंक्शन में वह ना सिर्फ 3 बजे तक जगे बल्कि डांस भी किया।’

बता दें कि राधिका और अनंत की प्री वेडिंग में न सिर्फ अक्षय कुमार, बल्कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान समेत तमाम बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े एक्टर्स शामिल हुए थे। वहीं आमिर खान के डांस करने पर तो सवाल भी उठे कि वह अपनी बेटी की शादी में तो नाचे नहीं और अंबानी परिवार के फंक्शन में डास कर रहे थे तो इस पर एक्टर ने कहा था कि मैंने अपनी बेटी की शादी में भी डांस किया था। वहीं मेरा अंबानी परिवार से बहुत गहरा रिश्ता है। मैं उनकी शादी में नाचता हूं और वो मेरी।



Source link