अक्षय कुमार ने बेटे आरव के बॉलीवुड करियर पर किया रिएक्ट, दिवंगत मां को याद कर हो गए भावुक


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सेल्फी (Selfiee) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और ये फिल्म ‘खिलाड़ी’ के लिए काफी अहम है। अक्षय कुमार की बीती रिलीज कुछ फिल्में दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आईं और फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा परफॉर्म नहीं किया। इस बीच हाल ही में अक्षय कुमार ने मीडिया से बातचीत की और कई सवालों के जवाब दिए। ऐसे में अक्षय ने बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar) के बॉलीवुड करियर पर भी रिएक्ट किया।

मैं चाहता हूं कि वो खुश रहे

बीते कुछ सालों में जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान, वरुण धवन जैसे कई स्टार किड्स ने बॉलीवुड में अपना करियर बनाया है। ‘क्या बाकी स्टार किड्स की तरह ही आरव कुमार भी बॉलीवुड में एंट्री करेंगे’ के सवाल पर अक्षय कुमार ने आज तक से कहा, ‘उसको शौक नहीं है।’ वहीं जब मीडिया से अक्षय से पूछा कि क्या उनकी लेगेसी को आरव आगे नहीं ले जाना चाहते? जिस पर खिलाड़ी ने कहा,’मैं चाहता हूं कि वो खुश रहे बस।’

मां की बात सुनकर भावुक हुए अक्षय

वहीं मीडिया से  बात करते हुए अक्षय कुमार अपनी दिवंगत मां अरुणा भाटिया को भी याद करके भावुक हो गए, जिनका निधन 8 सितंबर 2021 को हुआ था। मां के निधन के बाद अक्षय की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है, अगर उनकी मां होती तो उनकी इन फिल्मों पर कैसे रिएक्ट करतीं? इस सवाल पर अक्षय बोले- ‘उनकी एक बड़ी फेमस लाइन है- फिक्र नहीं कर पुत्तर, बाबाजी तेरे नाल हैं।’ मां के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार भावुक हो गए।

अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी रिलीज हो गई है, जिस में उनके साथ इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा और डायना पैंटी लीड रोल में हैं। वहीं बात अक्षय कुमार के अपकमिंग प्रोजेट्स की करें तो मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ के साथ ही बॉलीवुड में वो ओ माय गॉड 2, गोरखा, बड़े मियां छोटे मियां, जॉली एलएलबी 3 और कैप्सूल गिल में नजर आएंगे। ये सभी फिल्में करीब करीब 2023-24 में रिलीज हो जाएंगी, जिन में उनके साथ अलग अलग सितारे नजर आएंगे। वहीं, अक्षय कुमार फिल्म ‘द एंड’ से डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं।

 



Source link