विकी के बाद अब रणवीर के हाथ से फिसली द इम्मोर्टल अश्वत्थामा, जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन से जारी बात, जानें डिटेल्स


ऐप पर पढ़ें

बीते लंबे वक्त से फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) चर्चा में है। फिल्म को लेकर अभी तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं और ऐसे में एक बार फिर फिल्म चर्चा में है। आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली  माइथोलॉजिकल सुपरहीरो फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में पहले सारा अली खान और विकी कौशल नजर आने वाले थे। फिर अपडेट आया कि विकी कौशल (Vicky Kaushal) नहीं बल्कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म में नजर आएंगे। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि रणवीर के भी हाथ से ये फिल्म फिसल गई है।

महंगी फिल्म है ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’

बॉलीवुड हंगामा ने एक सूत्र के हवाले से लिखा, ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा एक बेहद महंगी फिल्म है और कोविड काल के बाद बॉक्स ऑफिस भी काफी बदल गया है। ऐसे में मेकर्स ऐसे एक्टर को कास्ट करना चाहते हैं, जो ऑडियंस को थिएटर्स तक ला सकते हैं। रणवीर सिंह की फिल्म 83, ऑडियंस को इम्प्रेस नहीं कर पाई थी। वहीं जयेशभाई जोरदार और सर्कस भी फ्लॉप रहीं। वहीं प्रोड्यूसर्स ने रणवीर से बातचीत शुरू कि तो उन्हें अहसास हुआ कि ये एक बड़ा फाइनेंशियल रिस्क है।’

रिस्क नहीं लेना चाहते प्रोड्यूसर्स

सूत्र ने आगे कहा, ‘फिल्म का बजट काफी बड़ा है और ऐसे में एक ऐसा एक्टर चाहिए जिस पर बड़ा पैसा लगाया जा सके। रणवीर सिंह इस वक्त उस हिसाब से फिट नहीं बैठते हैं, ऐसे में प्रोड्यूसर्स ने रिस्क लेना बेहतर नहीं समझा। ऐसे में रणवीर सिंह के हाथ से द इम्मोर्टल अश्वत्थामा फिसल गई।’ रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के लिए साउथ के सुपरस्टार एक्टर्स कहलाने वाले जूनियर एनटीआर और अल्लू अर्जुन को फिल्म ऑफर की गई है। हालांकि इस बारे में पुख्ता तौर पर कुछ कहना मुश्किल है।

जूनियर एनटीआर या अल्लू अर्जुन से होगी बात

बता दें कि अगर फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर या फिर अल्लू अर्जुन हां कहते हैं तो ये फिल्म अपने आप ही पैन इंडिया फिल्म हो जाएगी और मल्टीपल भाषाओं में रिलीज होगी। रणवीर सिंह के साथ फिल्म को पैन इंडिया फिल्म बनाना मुश्किल है। गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की वजह से यशराज फिल्म्स ने भी रणवीर से दूरी बना ली हैं। हालांकि एक्टर या प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।



Source link