शाहरुख-सलमान और ऋतिक के बाद स्पायवर्स में जुड़ा एक और एजेंट, जानिए War 2 में क्या होगा जूनियर NTR का रोल?


ऋतिक रोशन की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘वॉर’ का सेकेंड पार्ट कब रिलीज होगा? इस सवाल का जवाब दर्शक लंबे वक्त से जानना चाहते हैं और अब धीरे-धीरे इससे जुड़ी जानकारियां सामने आनी शुरू हो गई हैं। फिल्म के पहले पार्ट में जहां ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ नजर आए थे वहीं ‘वॉर-2’ में ऋतिक रोशन और साउथ के सुपरस्टार एक्टर जूनियर एनटीआर एक साथ नजर आएंगे। फिल्म में जूनियर एनटीआर अहम किरदार में होंगे ये तो पहले ही पता चल चुका था लेकिन उनका फिल्म में रोल क्या होगा अब ये जानकारी भी सामने आ चुकी है।

वॉर-2 में जूनियर एनटीआर का रोल

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म वॉर-2 में जूनियर एनटीआर एक भारतीय एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान, ऋतिक रोशन और शाहरुख खान के बाद अब आदित्य चोपड़ा ने जूनियर एनटीआर को अपने स्पायवर्स से जोड़ने का फैसला किया है। आदित्य चोपड़ा और अयान मुखर्जी इस स्पाय यूनिवर्स के नए डायमेंशन खोलने के लिए एक्साइटेड हैं। वॉर-2 के जरिए मेकर्स अपनी ऑडियंस को एक्साइेड और सरप्राइज करना चाहते हैं।

दमदार होगा जूनियर एनटीआर का डेब्यू

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के नए पार्ट में हर किरदार की कई शेड्स होंगी जो दर्शकों को लगातार सरप्राइज करती रहेंगी। फिल्म के पार्ट 1 में टाइगर श्रॉफ के किरदार ने काफी वक्त तक दर्शकों को हैरान किया था और वहीं अब उस थ्रिलर के लेवल को मेकर्स पार्ट 2 में बढ़ाना चाहते हैं। असल में मेकर्स जूनियर एनटीआर को बेस्ट तरीके से हिंदी सिनेमा में इंट्रोड्यूज करना चाहते हैं। वॉर-2 के जरिए स्पायवर्स के कई नए पुराने आयाम एक दूसरे के कनेक्ट होंगे। बता दें कि वॉर-2 स्पायवर्स की 6वीं फिल्म होगी और इसके बाद मेकर्स ‘टाइगर वर्सेज पठान’ पर भी काम शुरू करेंगे।



Source link