Actor Rituraj Singh Passed Away: अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन – Actor Rituraj Singh Passed Away due to cardiac arrest at the 59 age


Actor Rituraj Singh Passed Away इसके अलावा वे कई टेलीविजन सीरियल और फिल्मों में शानदार भूमिका निभा चुके हैं। ऋतुराज सिंह ने ‘बनेगी अपनी बात’ सहित कई लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखलाओं में काम किया है। उन्होंने आर माधवन, दिवंगत अभिनेता इरफान और सुरेखा सीकरी सहित अन्य लोगों के साथ काम किया है।

By Sandeep Chourey

Publish Date: Tue, 20 Feb 2024 11:22 AM (IST)

Updated Date: Tue, 20 Feb 2024 12:17 PM (IST)

Actor Rituraj Singh Passed Away: अभिनेता ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन
ऋतुराज सिंह के काम की बात की जाए तो हाल ही में रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में यशपाल की भूमिका में नजर आए थे।

HighLights

  1. ऋतुराज को 20 फरवरी को सुबह 12:30 बजे कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा।
  2. वे लंबे समय से अग्नाशय से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे थे।
  3. फिल्म निर्माता संदीप सिकंद ने ऋतुराज सिंह के निधन पर कहा कि यह खबर सुनकर मैं सदमे में हूं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। ख्यात टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का 20 फरवरी की सुबह 59 वर्ष की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ऋतुराज को 20 फरवरी को सुबह 12:30 बजे कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा। वे लंबे समय से अग्नाशय से जुड़ी परेशानियों का सामना कर रहे थे।

Actor Arshad Warsi tweets, “I am so saddened to know that Ritu Raj passed away. We lived in the same building, he was a part of my first film as a producer. Lost a friend and a great actor…” pic.twitter.com/g93ro7uiF1

— ANI (@ANI) February 20, 2024

फिल्म निर्माता संदीप सिकंद ने ऋतुराज सिंह के निधन पर कहा कि यह खबर सुनकर मैं सदमे में हूं और मेरा दिल टूट गया है।किसी ने सुबह-सुबह व्हाट्सएप ग्रुप पर यह खबर पोस्ट की और तब से मैं सदमे में हूं। उन्होंने बताया कि, मैंने ‘कहानी घर घर की’ में ऋतुराज के साथ मिलकर काम किया।

‘अनुपमा’ में भी नजर आए थे ऋतुराज

ऋतुराज सिंह के काम की बात की जाए तो हाल ही में रूपाली गांगुली के टीवी सीरियल ‘अनुपमा‘ में यशपाल की भूमिका में नजर आए थे। इसके अलावा वे कई टेलीविजन सीरियल और फिल्मों में शानदार भूमिका निभा चुके हैं। ऋतुराज सिंह ने ‘बनेगी अपनी बात’ सहित कई लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखलाओं में काम किया है। उन्होंने आर माधवन, दिवंगत अभिनेता इरफान और सुरेखा सीकरी सहित अन्य लोगों के साथ काम किया है।

इन सीरियल्स में कर चुके हैं काम

ऋतुराज सिंह इससे पहले ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘त्रिदेवियां’, ‘दीया और बाती हम’ जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके है। वे वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी नजर आए थे।

  • ABOUT THE AUTHOR
    19 01 2024 11587829 Sandeep Chourey Photo

    कई मीडिया संस्थानों में कार्य करने का करीब दो दशक का अनुभव। करियर की शुरुआत आकाशवाणी केंद्र खंडवा से हुई। महाराष्ट्र में फील्ड रिपोर्टिंग, भोपाल दूरदर्शन, ETV न्यूज़ सहित कुछ रीजनल न्यूज चैनल में काम करके इलेक्





Source link