Aashiqui 3: आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती नजर आएंगी सारा अली खान! दूसरी एक्ट्रेस के लिए…


ऐप पर पढ़ें

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हालिया रिलीज फिल्म शहजादा (Shehzada) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। हालांकि इसके बाद भी कार्तिक के खाते में कई फिल्में हैं, जो आने वाले वक्त में दर्शकों का दिल जीत सकती हैं। इन फिल्मों में एक नाम आशिकी 3 (Aashiqui 3) की भी है, जिसके लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के नाम पर तो मुहर लग गई है, लेकिन एक्ट्रेस की तलाश जारी है। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि कार्तिक के साथ फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan ) रोमांस करती नजर आ सकती हैं।

सारा- कार्तिक फिर करेंगे रोमांस!

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म आशिकी 3 के लिए मेकर्स ने सारा अली खान को अप्रोच किया है और अगर बात बनती है तो एक बार फिर कार्तिक-सारा बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे। इससे पहले सार्तिक, इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ में नजर आ चुके हैं। वैसे बता दें कि सारा के अलावा भी फिल्म में एक एक्ट्रेस की ओर जरूरत है और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरी एक्ट्रेस के लिए अब भी तलाश जारी है। कुछ वक्त पहले खबरें आई थीं कि फिल्म में जेनिफर विंगेट या श्रद्धा कपूर भी नजर आ सकती हैं, हालंकि मेकर्स की ओर से इस बारे में आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ।

अब तेरे बिन जी लेंगे हम…

बता दें कि आशिकी 3 के निर्देशन की जिम्मेदारी अनुराग बसु को मिली है, जिन्हें ‘बर्फी’, ‘लूडो’ जैसी  फिल्मों के लिए जाना जाता है।  ‘आशिकी 3’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स के निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं। आशिकी 3 का ऐलान फिल्म के सुपरहिट गीत ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम..’ के एक वीडियो टीजर से किया गया था, जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी थी। 1990 में रिलीज फिल्म ‘आशिकी’ में यह गीत कुमार शानू ने गाया गया था।

आशिकी सीरीज की कास्ट और टीम

याद दिला दें कि ‘आशिकी’ (1990) के निर्देशक महेश भट्ट थे और फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने अभिनय किया था। इसके बाद फिल्म के सीक्वल, ‘आशिकी 2’ (2013) का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था और इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे। इसका दूसरा पार्ट भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। वहीं अब दर्शक फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए एक्साइटिड हैं, जिसका आधिकारिक ऐलान कुछ वक्त पहले हो गया था।

कार्तिक आर्यन के प्रोजेक्ट्स

कार्तिक के खाते में कई फिल्में शुमार हैं, जिनके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। आने वाले वक्त में  कैप्टन इंडिया, सत्यप्रेम की कथा, लुका छुपी  2 और निर्देशक कबीर खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे। याद दिला दें कि जहां शहजादा को दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया तो दूसरी ओर उससे पहले भूल भुलैया 2 और फ्रैडी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

 



Source link