18,999 रूपये के भारी डिस्काउंट में मिल रहा Realme 9 Pro, गर्ल्स जल्दी करें निकल अजयेगा मौका – Times Bull

Realme 9 Pro 5G


नई दिल्ली, Realme 9 Pro 5G: भारत देश में स्मार्टफोन का काफी बड़ा बाजार है। ऐसे में स्मार्टफोन कंपनियां कई शानदार स्मार्टफोन को मार्केट में ग्राहकों को उपलब्ध करा रही हैं। आपको बता दें कि कई कंपनियों ने इस दौरान स्मार्टफोन की टेक्नोलॉजी में भी काफी सुधार किया है। ऐसे में लोगों के लिए कभी-कभी मुश्किल हो जाता है कि कौन सा स्मार्टफोन उनके लिए बेस्ट है। अगर आप भी अपने लिए फोन खरीदने में कन्फ्यूज्ड है कि कौन सा खरीदें? तो आपके लिए एक Realme का बढ़िया फोन लेकर आए हैं। जिसका नाम Realme 9 Pro 5G है, जिसे सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। इसके साथ ही आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स भी काफी बेहतरीन दिए जा रहे हैं। जिसको देखने के बाद आप इस फोन को खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। अगर आप इस फोन के फीचर्स और ऑफर्स के बारे में जानना चाहते हैं, तो चलिए आपको डिटेल के साथ इसके बारे में बताते हैं।

Realme 9 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

ये स्मार्टफोन आपको एंड्रॉयड 12 बेस्ड पर मिलता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है। इसके साथ ही इसमें 6.6-इंच की फुल-एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दी जाती है। साथ ही आपको इसमें 8GB तक की रैम और 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है। इसके अलावा प्रोसेसर के लिए इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 दिया गया है।

फोटोग्राफी की बात करें तो आपको इसमें रियर ट्रिपल कैमरा देखने को मिलता है। जिस्ममें 64MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है, जिससे आप अपनी बढ़िया फोटोज को क्लिक कर सकते हैं। 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया जाता है। वहीं सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा भी उपलब्ध मिलता है। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth , GPS, USB Type-C जैसे फीचर सपोर्ट को शामिल किया गया है। पॉवर के लिए इसमें आपको 5,000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है। जो 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध की गई है।

Realme 9 Pro 5G Price & Discount offers

इस मोबाइल फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर और कीमत की बात करें तो इसमें आप ग्राहकों को फ्लिपकार्ट की ओर से 13 प्रतिशत की छूट के बाद 18,999 रूपये में लिस्ट किया गया है। जिसकी असल कीमत 21,999 रूपये है। बैंक ऑफर के तहत आपको इसमें Flipkart Axis Bank कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। इसके साथ ही आपको अलग से 3000 रूपये का डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको आपके पुराने या मौजूदा फोन के बदले में 18,350 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। जिसके जरिए आप इस हैंडसेट को और भी कम कीमत में प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि यह एक्सचेंज ऑफर कुछ समय तक ही लिए सीमित है। तो जल्दी से इस फोन पर मिलने वाली सुविधाओं का लाभ उठाते हुए इसे ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लें। वरना आपके हाथों से बेहतरीन मौका निकाल सकता हैं।

 



Source link