Honda की एडवेंचर बाइक पहली बार 15,000 रुपये में बिक रही खूब, शोरूम पर लगी लाइन – Times Bull

honda bike


नई दिल्लीः हर किसी की तमन्ना होती है कि उसके पास एक शानदार बाइक हो, जिससे वो यारों और रिश्तेदारों के यहां जाकर अपनी इमेज बना सके। अगर आपके पास बाइक नहीं और खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर हम जबरदस्त लुक के बारे में बताने जा रहे हैं। आप कम बजट में चमचमाती बाइक खरीदने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा।

उठा ले ऑफर का फायदा मात्र ₹1,894 मिल रही 100km रेंज वाली Electric Scooter

देश की सबसे बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा की Xblade एडवेंचर बाइक जो लोगों का दिल जीत रही है, जिसकी खरीदारी को लोगों की भीड़ उमड़ रही है। इस बाइक को आप मात्र इसे 15,000 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसका माइलेज और फीचर्स भी बहुत ही जबरदस्त हैं। इस बाइक को आप फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा।

पत्नी Aamrapli को छोड़ बंद कमरे में Nirahua ने Subhi Sharma संग मनाया सुहागरात, गाने ने मचाया इंटरनेट पर धमाल

Gori Nagori के हॉट जवानी को देख दिल हार बैठे ताऊ, मंच के उपर नाचते समय डांसर ने कुर्ती उठाकर की सभी हदें पार

Sapna Choudhary के इस डांस को नहीं देखा तो समझिए कुछ नहीं देखा, मंच पर सरेआम अपने जलवों से लोगों पर ढाया सितम

होंडा Xblade का शोरूम में प्राइस

देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली होंडा एक्स ब्लेड को आप बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी शर्तों का पालन करना होगा। वैसे शोरूम में इस बाइक की शुरुआती कीमत 1,21313 रुपये से शुरू होकर 1,42,649 रुपये तय की गई है, जिसे जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी है।

इतने रुपये में खरीदकर घर लाएं बाइक

होंडा एक्स ब्लेड बाइक को आप बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। फाइनेंस प्लान के जरिए आप मात्र 15,000 रुपये में खरीदकर इसे घर ला सकते हैं। बैंक की ओर से इसकी खरीदारी को आपको 1,27,649 रुपये का लोन मिलेगा, जिसका आराम से फायदा उठा सकते हैं।

आपको इससे तीन साल यानि 36 महीने तक 4,101 रुपये की ईएमआई भरने की जरूरत होगी। बाइक का इंजन और माइलेज भी एकदम जबरदस्त है, जो लोगों की पसंद बना हुआ है। वहीं, बाइक के माइलेज की बात करें तो 50 किलोमीटर प्रति लीटर का प्रदान करती है, जिसे कंपनी द्वारा प्रमाणित किया गया है।



Source link