आईफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ 15,498 रुपये में घर ले आएं iPhone SE

2 valentines day offer for apple products buy apple iphone se at rs 15000


आईफोन (iPhone) लेना हर कोई चाहता है, लेकिन अधिक कीमत की वजह से अधिकतर लोग सिर्फ सोच कर रह जाते हैं. मजबूरी में लोगों को एंड्रॉयड फोन (Android Phone) की ओर रुख करना पड़ता है, लेकिन ऐसे लोगों के लिए अभी आईफोन लेने का खास मौका है. आप आईफोन को 16 हजार रुपये से भी कम दाम में खरीद सकते हैं. जी हां, यह खास ऑफर iPhone SE पर मिल रहा है. इसके तहत आप इस फोन को 15,498 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए आपको बताते हैं पूरा ऑफर.

ये है पूरा ऑफर

आईफोन एसई 64जीबी की बाजार में कीमत 30,298 रुपये है, लेकिन अभी इस पर फ्लिपकार्ट (Flipkart) 14800 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दे रहा है. इस ऑफर के तहत आपको अपना पुराना फोन देना होगा. अगर आपका फोन ठीक कंडीशन में होगा और फ्लिपकार्ट की शर्तों को पूरा करता होगा तो आपको एक्सचेंज वैल्यू के रूप में पूरे 14800 रुपये मिल जाएंगे. इस तरह 30298 रुपये वाला यह फोन महज 15498 रुपये का रह जाएगा. इसके अलावा बैंक ऑफर के तहत आप अगर एक्सिस बैंक (Axis Bank) क्रेडिट कार्ड (Credit Card) से भुगतान करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत तक का कैशबैक भी मिल जाएगा.

iPhone SE की खासियत

अगर आईफोन के इस मॉडल की खासियत की बात करें तो यह फोन अब भी शानदार है. इसमें आपको 4.7 इंच की रेटिना एचडी (750×1334 पिक्सल) आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले मिलती है. फोन में ए13 बायोनिक चिपसेट दिया गया है. ऐप्पल ने इस फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर प्राइमरी कैमरा दिया है, जबकि फ्रंट कैमरा 7 मेगापिक्सल का है. फोन में फास्ट चार्जिंग जैसे फीचर भी हैं.

ये भी पढ़ें

ट्वीट ही नहीं, अब Twitter पर पॉडकास्ट भी कर सकेंगे आप, कंपनी कर रही नए फीचर पर काम

आपकी मर्जी के बिना कई भी नहीं कर सकेगा आपके फेसबुक पोस्ट पर कमेंट, बस अपनाएं ये ट्रिक



Source link