Video: शालिन भनोट ने बिग बॉस से पूछा- कन्फेशन रूम साउंडप्रूफ है? फिर किया ये

shalin bhanot 1674266142


ऐप पर पढ़ें

बिग बॉस 16 के प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें शालिन भनोट अपना आपा खोते दिख रहे हैं। हाल ही में जारी हुए प्रोमो में शालिन भनोट कंफेशन रूम दिखे। वो बिग बॉस के सामने अपनी बात रख रहे हैं। साथ ही वो गुस्से में भी हैं। शालिन का कहना है कि वो घर के अंदर अकेला महसूस कर रहे थे। वह अपना आपा खो बैठे और घर से बाहर निकलने के लिए दरवाजा पीटने लगे। उन्होंने बिग बॉस से कहा कि घर में ऐसा कोई नहीं है जो उनसे बात कर रहा हो। 

कलर्स टीवी चैनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बिग बॉस का प्रोमो शेयर किया। इसके साथ पोस्ट में लिखा कन्फेशन रूम में शालीन ने खो दिया अपना आपा। प्रोमो की शुरुआत में शालिन ने कन्फेशन रूम के अंदर बिग बॉस से पूछा, क्या यह साउंड प्रूफ रूम है? बिग बॉस ने जवाब दिया, यह है। इसके बाद शालिन ने गुस्सा दिखाया। वो सोफा छोड़कर कोने में खड़े हो गए। शालिन ने कहा कि मेरे से कोई बात करने वाला भी नहीं है इस घर में। ये घर मुझे काट रहा है। उन्होंने थोड़ी देर इधर-उधर घूमकर कहा, मैं ऐसा नहीं कर सकता, कृपया मुझे ग्रिड से बाहर कर दें।

 

वीडियो पर शो के फैंस के कमेंट आ रहे हैं। लोगों ने शालिन को ओवरएक्टिंग करने वाला बताया है। एक यूजर ने कमेंट किया महान अभिनेता का पुरस्कार शालिन भनोट को जाता है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, सिद्धार्थ शुक्ला को ट्राई और कॉपी करना जो बेवकूफ और ओवरएक्टिंग लग रहा है। एक ने लिखा ओवरएक्टिंग की दुकान। कुछ ने शो के मेकर्स को सलाह देते हुए कहा कि बिग बॉस निकाल दो इसको। मजाक बना के रखा है अपना। वहीं कई लोगों ने शालिन को समझाने की भी कोशिश की। यूजर्स ने कहा कि इतना परेशान न हों।



Source link