Bigg Boss 16: सलमान खान के शो का प्रोमो रिलीज, इस बार खुद खेलेंगे ‘बिग बॉस’

16 1662915329


Bigg Boss 16 promo released: आखिरकार फैन्स का इंतजार खत्म हो गया है। जी हां, ‘बिग बॉस 16‘ का पहला प्रोमो रिलीज हो गया है। शो के प्रोमो को लेकर पिछले कुछ दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि सलमान खान ने शूटिंग खत्म कर ली है। मेकर्स ने सरप्राइज देते हुए रविवार की रात को इसका प्रोमो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया। इसके साथ ही शो के थीम को लेकर भी हिंट मिला है। प्रोमो में बताया गया है कि इस बार का खेल पिछले 15 सीजन से बिल्कुल अलग होगा और बिग बॉस खुद अब खेलेंगे।

कैसा होगा शो का थीम


वीडियो में बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन की झलकियां दिखाई गई हैं। गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, हिना खान और शिल्पा शिंदे नजर आते हैं। सलमान खान एक खंडहरनुमा जगह में होते हैं जहां पुरानी चीजें रखी है। इससे शो की थीम का अंदाजा लगाया जा रहा है।

जल्द आने वाला है ‘बिग बॉस 16‘


प्रोमो के बैकग्राउंड में कहा जाता है, ‘15 साल से बिग बॉस ने सबका गेम देखा, इस बार बिग बॉस अपना गेम दिखाएंगे। सुबह होगी पर आसमान में चांद दिखेगा। ग्रैविटी उड़ेगी हवा में। घोड़ा भी अब सीधी चाल चलेगा। परछाई भी छोड़ेगी साथ। खेलेगी अपना ही खेल क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे।‘ अंत में कमिंग सून लिखा आता है। अभी ये नहीं बताया गया है कि शो कब से शुरू होगा। रिपोर्ट के मुताबिक प्रीमियर अक्टूबर के पहले हफ्ते में होगा।

शेयर किया प्रोमो


कलर्स टीवी ने प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘इन 15 सालों में सबने खेला अपना-अपना गेम लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की। देखिए बिग बॉस 16 जल्दी ही सिर्फ कलर्स पर।‘

 

फैन्स हैं एक्साइटेड


‘बिग बॉस 16‘ को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। एक यूजर ने कहा, ‘बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।‘ एक ने कहा, ‘इंतजार नहीं हो रहा है।‘ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘टीआरपी शो वापस लौट रहा है।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘कितने टाइम से इंतजार कर रहे थे फाइनली आ गया।‘

 



Source link