वनप्लस ने लॉन्च से पहले ही जारी किया अपने बड्स का लुक, जानिए क्या होंगे कलर ऑप्शन

26e2fbc933fb8089e0ef4443c4cadff0 original


वनप्लस 28 अप्रैल, 2022 को डिवाइसेज का एक ग्रुप लॉन्च करने वाला है. कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट और वनप्लस 10 आर की पुष्टि की है. इसके अलावा वनप्लस वायरलेस इयरफोन का एक सेट भी पेश करेगा जिसे वनप्लस नॉर्ड बड्स कहा जाता है. हाल ही में, कंपनी ने अपकमिंग OnePlus Nord Buds के लुक्स और डिजाइन का खुलासा किया है. 

वनप्लस इंडिया ने आने वाले नॉर्ड बड्स को टीज किया है, जैसा कि कंपनी द्वारा शेयर की गई फोटो में देखा गया है, ईयरबड दो कलर में आएंगे – ब्लैक और व्हाइट. इसके अलााव इमेज में चार्जिंग केस और ईयरबड्स भी दिखाई दे रहे हैं. इन-ईयर वायरलेस स्टीरियो इयरफोन में सिलिकॉन टिप्स होते हैं, जो अन्य ब्रांडों के TWS इयरफोन में दिखाई देने वाले की तुलना में थोड़ा चौड़ा होता है और स्टेम पर एक ग्लोसी सर्कुलर एरिया होता है.

इमेज से OnePlus Nord Buds के चार्जिंग केस के बारे में कुछ डिटेल्स का भी पता चलता है. उदाहरण के लिए, चार्जिंग केस में सबसे ऊपर OnePlus ब्रांडिंग है. फिर इसके फ्रंट में LED इंडिकेटर लाइट है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है, वनप्लस नॉर्ड बड्स में टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी हो सकता है. आने वाले दिनों में कंपनी द्वारा बैटरी लाइफ और किसी अन्य फीचर के बारे में ज्यादा जानकारी का खुलासा किया जा सकता है.

वनप्लस नॉर्ड बड्स कंपनी के लोकल मार्केट में पहले से ही लिस्टेड हैं, जिससे पता चलता है कि वे 12.4 मिमी ड्राइवर और 94ms के लो लेटेंसी मोड के साथ आएंगे. हालांकि, डिवाइस के पूरे स्पेसिफिकेशन भारत में आधिकारिक लॉन्च के साथ दिखाई देंगे, जो बहुत दूर नहीं है.

लॉन्च से पहले कंपनी ने OnePlus Nord 2 CE Lite 5G को टीज किया है. वनप्लस ने आने वाले स्मार्टफोन की एक फोटो ट्वीट की, जिसे 28 अप्रैल, 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा. फोटो डिवाइस के एक्सटीरियर बिल्ड के बारे में कुछ डिटेल्स का खुलासा करती है. 

यह भी पढ़ें: Apple बंद कर सकती है अपना ये सस्ता वाला iphone, जानिए फिर क्या होगा ऑप्शन

यह भी पढ़ें: एंड्रॉयड स्मार्टफोन में कैसे बदलें करें व्हाट्सऐप चैट थीम



Source link