रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बाद नीतू ने ऋषि कपूर को किया याद, कहा- आज आपका सपना पूरा किया

ranbir and alia 1650013851


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को शादी कर ली है। दोनों ने परिवार वालों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की। रणबीर और आलिया की शादी को लेकर नीतू कपूर काफी खुश थीं। साथ ही वह इमोशनल भी थीं क्योंकि इस खास मौके पर उन्हें ऋषि कपूर की बहुत याद आई। पहले तो नीतू ने अपने हाथों में मेहंदी से ऋषि कपूर का नाम लिखावाया और अब उन्होंने रणबीर के साथ फोटो शेयर कर ऋषि कपूर के लिए एक मैसेज लिखा है। फोटो में आप देखेंगे कि रणबीर और नीतू साथ में खड़े हुए हैं। नीतू ने रणबीर के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और दोनों कैमरे की तरफ देख रहे हैं। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है।

इसके साथ नीतू ने कैप्शन में लिखा, ये आपके लिए है कपूर साब। आपकी इच्छा पूरी हो गई है। इसके साथ ही नीतू ने दिल वाला इमोजी और नजर ना लगने वाला इमोजी पोस्ट किया है। इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सब दोनों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। साथ ही सब नीतू को बेटे की शादी के लिए बधाई दे रहे हैं।

वही ट्रेडिशन किया पूरा

संबंधित खबरें

बता दें कि शादी के बाद जब आलिया और रणबीर ने केक कट किया तब दोनों ने साथ में ड्रिंक भी की। बिल्कुल ऐसा ही ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने भी किया था। इन दोनों ने भी शादी के बाद ड्रिंक करके सेलिब्रेट किया था।

 

नीतू की आलिया को लेकर स्पेशल ख्वाहिश

आलिया और रणबीर की शादी से पहले नीतू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं चाहती हूं कि आलिया और मेरे बीच वैसा ही रिश्ता हो जैसा मेरा और मेरी सास के बीच था। हम दोनों सास-बहु से ज्यादा दोस्त थे। हम दोनों एक-दूसरे से सब शेयर करते थे। इतना ही नहीं वह तो मुझे ऋषि कपूर से भी ज्यादा प्यार करती थीं। मैं चाहती हूं कि मेरा और आलिया के बीच वैसा ही रिश्ता हो। हम भी एक-दूसरे के साथ वैसा ही रहें।

यह भी पढ़ें – आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी के असली वीडियो अब आए सामने, करण जौहर ने किया जमकर डांस

इसके साथ ही नीतू का ये भी कहना है कि आलिया एक अच्छी इंसान के साथ-साथ बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और वह उन्हें अपने परिवार में शामिल करके बहुत खुश हैं।

 



Source link