यश की KGF Chapter 2 ने रच दिया इतिहास, कमाए इतने करोड़ रुपये, RRR- बाहुबली सबको दी मात


रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) ने रिलीज के पहले दिन बिलकुल वैसा ही जलवा बिखेरा, जैसा कि हर कोई इस फिल्म से उम्मीद कर रहा था। केजीएफ 2 (KGF2) ने ओपनिंग डे में ही धमाकेदार कमाई की है और इतिहास रच दिया है। केजीएफ चैप्टर 2 पहले दिन हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसके साथ ही फिल्म के सभी वर्जन्स ने भी करीब 150 करोड़ रुपये की कमाई की है। इन दोनों बातों के अलावा केजीएफ 2 ने केजीएफ चैप्टर वन की लाइफटाइम कमाई से अधिक कमाई पहले ही दिन कर दी है।

पहले दिन की 53.95 करोड़ की कमाई

बता दें कि केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने इतिहास रच दिया है। यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन और प्रकाश राज स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के हिंदी वर्जन ने ही पहले दिन 53.95 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस कमाई के साथ ही केजीएफ 2 ओपनिंग डे में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म (हिंदी) बन गई है। बता दें कि इससे पहले अभी तक 51.60 करोड़ रुपये के साथ ऋतिक रोशन- टाइगर ऋॉफ की वॉर और 50.75 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ दूसरे नंबर पर आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी। 

केजीएफ चैप्टर वन को दी मात

बता दें कि साल 2018 में फिल्म केजीएफ चैप्टर वन रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन कुछ समय के बाद फिल्म को तगड़ी माउथ पब्लिसिटी मिली थी। जिसकी वजह से फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए दर्शकों में तगड़ा एक्साइटमेंट था। केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज के पहले ही दिन केजीएफ चैप्टर वन के लाइफटाइम कमाई को भी पछाड़ दिया है। केजीएफ वन का लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 44.09 करोड़ रुपये हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज के साथ ही अब दर्शक केजीएफ चैप्टर 3 का इंतजार कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

केजीएफ चैप्टर 2 की कुल कमाई

बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 ने पहले दिन कुल कमाई से भी बड़ा धमाका किया है। फिल्म ने पहले ही दिन 134.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। यानी एक ओर जहां कई फिल्में जितना लाइफटाइम कलेक्शन कर पाती हैं, केजीएफ 2 ने पहले ही दिन उतना कर दिया है और 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। गौरतलब है कि फिल्म आरआरआर (हिंदी) ने पहले दिन 20.07 करोड़ रुपये, पुष्पा: द राइज (हिंदी) ने 3.33 करोड़ रुपये और 2017 में रिलीज हुई बाहुबली 2 (हिंदी) ने 41 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।



Source link