यश की KGF Chapter 2 देख भावुक हुए पुनीत राजकुमार के फैन्स, कर रहे ये स्पेशल रिक्वेस्ट

yash kgf chapter 2 kgf 2 puneeth rajkumar 1650100708


KGF Chapter 2 Makers Pay Tribute To Late Puneeth Rajkumar: ‘पावर स्टार’ कहलाने वाले कन्नड़ फिल्म अभिनेता पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) ने बीते साल 29 अक्टूबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। पुनीत के यूं अचानक निधन ने सभी को हैरान कर दिया था और सिनेमाजगत में शोक की लहर छा गई थी। पुनीत को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के साथ ही बॉलीवुड की ओर से भी श्रद्धांजलि दी गई थी। वहीं अब कन्नड़ सिनेमा के रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2)  रिलीज होने के बाद से एक बार फिर फैन्स को पुनीत याद आ गए हैं। 

पुनीत को श्रद्धांजलि

बता दें कि यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी,  रवीना टंडन और प्रकाश राज स्टारर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने हाइएस्ट ओपनिंग का रिकॉर्ड भी बना दिया है। केजीएफ 2 फिल्म, दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के फैन्स के लिए भी काफी खास है। दरअसल फिल्म की शुरुआत में पुनीत को ट्रिब्यूट दिया गया है। फिल्म की शुरुआत में पुनीत के फोटोज के साथ लिखा आता है- ‘डॉ पुनीत राजकुमार… अगली मुलाकात से पहले तक हम आपको मिस करेंगे।’

 

संबंधित खबरें

फैन्स हुए भावुक

बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 में पुनीत राजकुमार के ट्रिब्यूट को देखकर दिवंगत अभिनेता के फैन्स भावुक हो गए हैं। पुनीत के फैन्स और दर्शक, केजीएफ चैप्टर 2 के मेकर्स को शुक्रिया कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने पुनीत राजकुमार को दिए गए ट्रिब्यूट के बैकग्राउंड म्यूजिक को भी रिलीज करने की रिक्वेस्ट की है। अप्पू (पुनीत राजकुमार) के फैन्स ट्रिब्यूट के बैकग्राउंड म्यूजिक को अलग से सुनना और देखना चाहते हैं।

 

पुनीत ने किया नेत्रदान

गौरतलब है कि 29 अक्टूबर 2021 को पुनीत राजकुमार ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। पुनीत को वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। लेकिन उन्हें बचाया न जा सका। पुनीत इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन गुजरने के पहले वो कई लोगों को इंस्पायर कर गए। याद दिला दें कि पुनीत ने नेत्रदान का वादा किया था, जो पूरा किया गया। बता दें कि पुनीत के पिता एक्टर राजकुमार ने भी अपनी आंखें दान की थीं। बताया जाता है कि पुनीत कन्नड़ सिनेमा में सबसे अधिक फीस लेने वाले सितारों में शुमार थे, वहीं उनकी करीब 14 फिल्में थिएटर्स में 100 से अधिक दिनों तक लगी रही थीं।

 



Source link