बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में टीवी कपल्स ने बटोरी लाइमलाइट, फिर से ट्रोल हो गईं अंकिता लोखंडे

baba siddiqui iftar party viral video 1650252503


हर साल की तरह इस बार भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी (Baba Siddiqui Iftar Party) ने खूब चर्चा बटोरी। बीते रविवार को ही बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने ताज होटल में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम सितारे पहुंचे थे। इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) समेत शिल्पा शेट्टी (Shipa Shetty) की एंट्री काफी जबरदस्त रही। इस पार्टी से सामने आए इन सितारों के कई वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच टीवी के तमाम कपल्स ने भी पार्टी में पहुंचकर खूब धमाल मचाया। वहीं पति विक्की जैन के साथ पहुंचीं टीवी-फिल्म एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। 

इन कपल्स ने मारी धांसू एंट्री 

जैस्मिन भसीन-अली गोनी, तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा और माही विज-जय भानुशाली समेत टीवी के कई सितारों ने इस पार्टी में हाजिरी लगाई। बिग बॉस 15 से सुर्खियां बटोरने वाली करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Karan Kundrra-Tejasswi Prakash) की जोड़ी ने इस पार्टी में एंट्री मारते ही मीडिया को खूब पोज दिए। इसी के साथ जय भानुशाली और माही विज अपनी क्यूट सी बेटी तारा के साथ इस पार्टी में पहुंचे हुए थे। जैस्मिन भसीन और अली गोनी (Jasmin Bhasin-Aly Goni) की जोड़ी तो हर बार दिल जीत ले जाती है और इस बार भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इस कपल ने अपनी दमदार केमेस्ट्री की बदौलत खूब चर्चा बटोरी। सीरियल पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति के साथ इस पार्टी में शरीक होने पहुंची थी। 

यह भी पढ़ें- Baba Siddique Iftar Party: शाहरुख और सलमान खान सहित ग्लैमर इंडस्ट्री के पहुंचे ये सेलिब्रिटीज

संबंधित खबरें

क्यों ट्रोल हुईं अंकिता लोखंडे?

बीती रात ही अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ इफ्तार पार्टी में पहुंची थी। इस दौरान कपल मैचिंग कपड़ों में नजर आया। पार्टी से सामने आए दोनों  के एक वीडियो को देखते ही लोगों ने अंकिता को खरी खोटी सुनानी शुरू कर दी। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही अंकिता लोगों के निशाने पर रहती हैं। सामने आए वीडियो के कॉमेंट बॉक्स में लोग उन पर जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 



Source link