फ्लाइट के बाहर खड़े एयरलाइन कर्मी के साथ खेलने लगा प्लेन के अंदर बैठा बच्चा, मजेदार है ये Video

kid playing with airline company employee


बच्चे बेहद मासूम होते हैं, इसलिए जब उन्हें उनकी मासूम शरारतें करते कोई अंजान इंसान भी देखता है तो वो उनके साथ मिलकर शरारत करने लगता है. कई बार बच्चे प्लेन के अंदर भी ऐसी ही शरारतें करते हैं, हालांकि, प्लेन में बैठे लोगों को उनसे तकलीफ भी होने लगती है. मगर इन दिनों प्लेन के अंदर बैठे जिस बच्चे का वीडियो वायरल (Kid playing game with airline employee video) हो रहा है, उसमें नजर आ रहे एयरलाइन कर्मी को उससे तकलीफ नहीं हो रही, बल्कि वो तो उसके साथ और भी मजे करता दिख रहा है.

अपने मजेदार और अजब-गजब वीडियोज के लिए फेमस सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग (Viral Hog) पर हाल ही में एक बच्चे का और एयरलाइन कर्मी का मजेदार वीडियो शेयर किया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. ये वीडियो अमेरिका के ओकलाहोमा शहर (Oklahoma City, America) का है. वीडियो में एक बच्चा नजर आ रहा है जो फ्लाइट के अंदर बैठा (Kid sitting in flight played with airline employee) है और बाहर साउथवेस्ट एयरलाइन का एक कर्मी दिख रहा है जो प्लेन में सामान चढ़ा रहा है.


एयरलाइन कर्मी और बच्चे की मस्ती
जैसे ही बच्चा उसे देखता है, वो कर्मी से कहता है कि वो उसके साथ स्टोन, पेपर सिज़र गेम खेले. आपको बता दें कि बच्चों द्वारा खेले जाने वाले इस खेल में दो लोग अपने हाथ को स्टोन यानी पत्थर, पेपर यानी कागज और सिज़र यानी कैंची के शेप में बनाते हैं, और इनमें से जो बच्चा बेहतर विकल्प को सामने रखता है वो जीत जाता है. जैसे कागज़ और सिज़र के विकल्प में सिज़र की जीत होती है, वहीं पेपर और स्टोन के विकल्प में पेपर की जीत होती है और सिज़र-स्टोन के विकल्प में स्टोन की जीत होती है.

बच्चे ने कर्मी के साथ खेला खेल
बच्चा जैसे ही खेल शुरू करता है, शख्स भी बाहर खड़े-खड़े ये खेल खेलने लगता है. साथ में वो चलने वाली पट्टी पर खड़ा नजर आ रहा है इसलिए धीरे-धीरे फ्लाइट के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहा है. पहले राउंड में वो दोनों ही कैंची बनाते हैं और फिर अगले राउंड में शख्स कैंची बनाता है जबकि बच्चा पेपर बनाता है, यानी शख्स की जीत हो जाती है. फिर शख्स बच्चे को मजाक में चिढ़ाते और जश्न मनाते भी दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शख्स के अच्छे व्यवहार को देखकर लोगों का कहना है कि वो खुद भी एक पिता होगा इसलिए वो इतनी आसानी से बच्चे के साथ घुलमिल गया. जबकि एक शख्स ने कहा कि उसे ये देखकर अच्छा लगा कि कैसे शख्स तुरंत बच्चे की कही हुई बात को मान गया.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news





Source link