जॉगिंग करने गई महिला को अज्ञात लोगों ने किया था ‘किडनैप’, अब बताया घटना से जुड़ा ऐसा सच कि हो गई जेल!

woman faked kidnapping


सोचिए कि अगर आप या आपका कोई अपना घर से कुछ वक्त के लिए बाहर निकले और फिर घर ही ना लौटे तो क्या होगा. बेशक ये हैरान-परेशान होने वाली स्थिति है. ऐसा ही कुछ हुआ था अमेरिका की एक महिला के साथ जो अचानक 22 दिनों (Woman vanished for 22 days) के लिए गायब हो गई थी. मगर अब महिला ने अपने गायब होने के पीछे का एक राज बताया है जो बेहद अजीबोगरीब (American woman kidnapping case solved) है, जिसे जानकर उसे जेल हो गई है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार 39 साल की शेरी पैपिनी (Sherri Papini) कैलिफोर्निया के रेडिंग (Redding, California) में रहती थीं और साल 2016 में वो अचानक गायब हो गई थीं. शेरी हर दिन की तरह सुबह जॉगिंग (Woman went on jogging kidnapped) पर निकलीं मगर घर नहीं लौटीं. माना गया कि उन्हें किडनैप कर लिया गया है. पुलिस ने उनको लेकर काफी छानबीन की मगर उनका कोई सुराग नहीं मिला. 22 दिन बाद शेरी एक सड़क के किनारे पड़ी मिलीं.

पति पर गया था पत्नी की किडनैपिंग का शक
उनके शरीर पर चोटें थी जो जानलेवा तो नहीं थीं मगर उन्हें देखकर लग रहा था जैसे उन्हें किडनैप किया गया है. शेरी के पति कीथ पापिनी Keith Papini ने पुलिस में मामले की रिपोर्ट की थी तब उनके भी शक के घेरे में लिया गया था. शेरी ने बताया कि दो लोगों ने उन्हें किडनैप किया था और उनके मिलने के बाद पुलिस काले रंग की एक कार खोजने में लग गई थी जो कथित तौर पर उनके किनैपर्स की कार थी.

किडनैपिंग का सच जान उड़ गए सबके होश
मगर इस साल शेरी की इस घटना से जुड़ा एक चौंकाने वाला सच सबके सामने आया जिसे जानकर हर कोई दंग रह गया. रिपोर्ट के अनुसार शेरी ने अपनी किडनैपिंग का नाटक किया था और ये पूरी कहानी गढ़ी थी. हालांकि, उन्होंने ऐसा क्यों किया, इस बात का पता फिलहाल नहीं लगा है. इसी साल मार्च में जब ये खुलासा हुआ तब वो 20 साल के लिए जेल जा सकती थीं और उन्हें जुर्माने के तौर पर 1 करोड़ से ज्यादा रुपये चुकाने पड़ते. मगर चूंकि उन्हें खुद से ही अपना जुर्म कबूल लिया तो उनकी सजा में कुछ राहत मिलने की उम्मीद है. हाल ही में हुई एक सुनवाई में उन्हें पुलिस से झूठ बोलने और अपनी किडनैपिंग का नाटक करने के आरोप में दोषी माना गया था. इस सुनवाई में महिला ने रोते हुए जज से माफी भी मांगी और अब जुलाई में उन्हें सजा सुनाई जाएगी. इसके अलावा जज ने माना कि महिला को मनोवैज्ञानिक की भी जरूरत है.

Tags: Ajab Gajab news, Weird news



Source link