आर माधवन के बेटे वेदांत ने डेनिश ओपन में अब जीता गोल्ड, पिता ने ऐसे खुशी की जाहिर

vedaantgold01 1650277729


Gold Medal: आर माधवन के बेटे वेदांत ने जीता गोल्ड, पिता ने कहा गर्व है | वनइंडिया हिंदी

वेदांत का टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन

वेदांत का टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन

वेदांत माधवन का टूर्नामेंट में प्रदर्शन लगातार बेहतर होता जा रहा है। रविवार को जहां डेनिश ओपन स्वीमिंग चैंपियनशिप में पुरुषों के 1500 मीटर फ्रीस्टाइल इवेंट में वेदांत ने दूसरा स्थान हासिल करते हुए सिल्वर मेडल जीता था। वहीं रविवार को कोपेनहेगन में चल रही प्रतियोगिता में 800 मीटर फ्रीस्टाइल में गोल्ड मेडल अपने नाम किया है। 16 साल के वेदांत ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 8:17.28 की टाइमिंग निकालकर गोल्ड मेडल जीता है।

पिता आर माधवन ने शेयर किया वीडियो

पिता आर माधवन ने शेयर किया वीडियो

बेटे की इस सफलता से गर्वित पिता आर माधवन ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। अपने पोस्ट में एक्टर ने लिखा, ‘गोल्ड … आप सभी के आशीर्वाद और भगवान की कृपा से जीत जारी है। आज 800 मीटर में वेदांत ने गोल्ड जीता है।’ साथ ही उन्होंने कोच प्रदीप सर, एसएफआई और एएनएलए के साथ पूरी टीम को धन्यवाद किया।

मेडल जीतने का वीडियो किया शेयर

मेडल जीतने का वीडियो किया शेयर

माधवन ने मेडल जीतने का एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वेदांत रजत पदक जीतने वाले अलेक्जेंडर एल ब्योर्न और कांस्य पदक जीतने वाले फ्रेडरिक लिंडहोम से हाथ मिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि 16 साल के वेदांत की शानदार उपलब्धि ने सबका ध्यान खींचा है। वेदांत को धाई देते हुए एक्टर सिकंदर खेर ने ‘शानदार!!! जय हिंद’ कमेंट किया। वहीं एक फैन ने लिखा, “गौरवशाली पिता और पूरे परिवार को बधाई।”

लातविया ओपन में जीता था कांस्य पदक

लातविया ओपन में जीता था कांस्य पदक

आपको बता दें कि वेदांत ने इससे पहले मार्च 2021 में लातविया ओपन में कांस्य पदक जीता था और पिछले साल जूनियर नेशनल एक्वाटिक चैंपियनशिप में सात पदक (चार रजत और तीन कांस्य) हासिल किए थे। मालूम हो कि आर माधवन ने 1999 में सरिता माधवन के साथ शादी की और 2005 में इस जोड़े ने वेदांत का स्वागत किया था। बेटे वेदांत की उपलब्धियों से पिता आर माधवन भी काफी खुश हैं।



Source link