YRKKH Spoiler: अरमान को बड़ी जिम्मेदारी देंगी दादी-सा, सामने आएंगे रूही को लेकर अभिरा के पति के जज्बात

Untitled design 2024 03 08T123834329 1709881777373 1709881777592


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ट्विस्ट आएगा। दरअसल दादी-सा, रूही की दूसरी शादी करवाना चाहती हैं। हालांकि रूही, अरमान से और पौद्दार हाउस से दूर नहीं जाना चाहती है। रूही को परेशान देख अरमान उससे वादा करता है कि वह दादी-सा से बात करेगा। लेकिन, केस की टेंशन की वजह से अरमान अपना वादा भूल जाता है। ऐसे में रूही बड़ा फैसला लेती है। जब दादी-सा, रूही के फैसले के बारे में अरमान को बताती हैं तब अरमान हैरान रह जाता है।

रूही का फैसला

प्रोमो की शुरुआत में दादी-सा, अरमान को गोयनका हाउस जाने का ऑर्डर देती हैं। दादी-सा, अरमान से कहती हैं कि वह गोयनका हाउस जाकर बड़े पापा के दोस्त के पोते से मिले। अगर उसे रूही के लिए वह लड़का पसंद आ गया तो बात आगे बढ़ाई जाएगी। दादी-सा, अरमान को आगे ये भी बताती हैं कि ये फैसला उन्होंने नहीं बल्कि रूही ने लिया है। अरमान ये बात सुनकर भावुक हो जाएगा। वह रूही की तरफ देखने लगेगा।

अभिरा और अरमान की बहस

अगले दिन अभिरा और अरमान एक साथ एक ही ऑटो में निकलेंगे। अभिरा, अरमान को गोयनका हाउस छोड़कर ऑफिस जाने का प्लान बनाएगी। हालांकि, अरमान के अंदर गोयनका हाउस जाने की हिम्मत नहीं होगी। ऐसे में वह ऑटो वाले भइया को यूटर्न लेने के लिए कहेगा। अभिरा जिद पर अड़ जाएगी। वह भी ऑटो वाले भइया को यूटर्न लेने के लिए बोलेगी। दोनों की लड़ाई की वजह से ऑटो वाले भइया चौराहे पर ऑटो को गोल-गोल घूमाते जाएंगे और तभी अरमान कहेगा, ‘मैं नहीं चाहता कि रूही की दूसरी शादी हो।’ अभिरा ये सुनकर हैरान रह जाएगी।



Source link