Yo Yo Honey Singh की डॉक्यूमेंट्री का ऐलान, नशे की दुनिया में गुम होने से लेकर शादी टूटने की हर अफवाह से उठेगा पर्दा

yo yo honey singh large 1618 21


रैपर यो यो हनी सिंह के गानों ने संगीत उद्योग और दुनिया भर में एक बड़ी लहर फैला दी थी। हिप-हॉप कलाकार और रैपर के जीवन पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने के लिए तैयार है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की घोषणा हनी सिंह के जन्मदिन पर की गई है।

रैपर यो यो हनी सिंह के गानों ने संगीत उद्योग और दुनिया भर में एक बड़ी लहर फैला दी थी। हिप-हॉप कलाकार और रैपर के जीवन पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने के लिए तैयार है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की घोषणा हनी सिंह के जन्मदिन पर की गई है। एक “बेयर-इट-ऑल डॉक्यू-फ़िल्म” के रूप में तैयार की गई इस परियोजना में आप यो यो हनी सिंह के जीवन के गहरे सागर में उतरेंगे। फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे अपने करियर के चरम पर अचानक वे गायब हो गये। कैसे रातों रात संगीत की दुनिया का सबसे मशहूर सितारा गायब हो गया और इस बात ने उनके फैंस को कितना इफेक्ट किया था। मीडिया में हनी सिंह को लेकर कई तरह की रिपोर्ट आयी ,जिसमे दावा किया गया कि हनी सिंह नशे के शिकार हो गये। इस तमाम रिपोर्टों की अब परते खुलने के लिए तैयार हैं। 

 यो यो की डॉक्यूमेंट्री रैपर की व्यक्तिगत और पेशेवर यात्रा को कैप्चर करेगा, हिरदेश सिंह से कैसे रैपर यो यो हनी सिंह बने इसकी यात्रा भी दिखाई जाएगी। यो यो हनी सिंह ने कहा कि उन्होंने पहले मीडिया में अपने व्यक्तिगत और करियर के मुद्दों के बारे में बात की है, लेकिन कभी भी “सब कुछ” नहीं कर पाए। “मुझे अपने प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिला है, और वे पूरी कहानी जानने के हकदार हैं।

एक बयान में देसी कलाकार, लुंगी डांस और ब्राउन रंग जैसे गीतों के लिए जाने जाने वाले संगीत कलाकार ने कहा, “नेटफ्लिक्स की यह डॉक्यू-फिल्म हर किसी को मेरे जीवन, मेरी परवरिश, जहां मैं हूं और मेरी वर्तमान यात्रा के बारे में एक ईमानदार और ईमानदार कहानी देगी।

डॉक्यूमेंट्री मोज़ेज़ सिंह द्वारा निर्देशित और सिख्या एंटरटेनमेंट के गुनीत मोंगा और अचिन जैन द्वारा निर्मित है, बैनर जिसने हाल ही में “द एलिफेंट व्हिस्परर्स” के लिए ऑस्कर जीता है। मोंगा ने कहा कि वह हमेशा यो यो हनी सिंह की “प्रसिद्धि के साथ उतार-चढ़ाव भरी यात्रा” का पता लगाना चाहती थीं, जिसने पूरे देश को आकर्षित किया था।

 निर्माता ने कहा “शुक्र है, नेटफ्लिक्स ने हमेशा वैश्विक दर्शकों के लिए अद्वितीय, विविध स्थानीय कहानियों का समर्थन किया है और दिया है, इस तरह की एक साधारण, प्रामाणिक डॉक्यू-फिल्म के लिए एकदम सही जगह बनाने के लिए। हम आपसे मिलने के लिए उत्साहित हैं। देश के रैप और हिप-हॉप संगीत के पीछे का आदमी, और उस यात्रा के बारे में जानें जिससे उसका दबदबा बना, और उसके बाद हुए विवाद। डॉक्यूमेंट्री का प्रीमियर इस साल के अंत में नेटफ्लिक्स पर होगा।





Source link