Xiaomi का जबरदस्त स्मार्टफोन, इससे आसमान से भी ले सकेंगे फोटो, 8000mAh बैटरी और 200MP कैमरा – Times Bull

Xiaomi Flying Camera Smartphone


नई दिल्ली: Xiaomi Flying Camera Smartphone: आज के समय लड़के और लड़कियां ऐसे स्मार्टफोन को खरीदते हैं, जिसमें कैमरा शानदार हो। खासतौर पर लड़कियों को फोटो खींचने का ज्यादा शौक होता है। अब अगर ऐसे ही स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, जिसमें कैमरा एकदम जबरदस्त और हटके होना चाहिए तो हम आपको एक धांसू स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। यह स्मार्टफोन Xiaomi Flying Camera Smartphone है। दरअसल इस जबरदस्त ड्रोन कैमरा आता है। यानी इस स्मार्टफोन में आप कैमरे को ड्रोन कैमरे की तरह इस्तेमाल कर सकेंगे। यह स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है। आइए Xiaomi Flying Camera Smartphone के बारे में जानते हैं।

इसे भी पढ़ें- Moto का ये स्मार्टफोन लड़कियां देखते ही हो जाएंगी दीवानी, झटपट होता है चार्ज, कैमरा क्वॉलिटी है बेहद कमाल

Xiaomi Flying Camera Smartphone फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 7.1 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने मिल सकता है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें  Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिल सकता है।

रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह दो वेरिएंट के साथ उतारा जा सकता है। यह 8GB/12GB रैम और 128GB/256 GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ देखने को मिल सकता है।

Xiaomi Flying Camera Smartphone कैमरा क्वालिटी

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें  200MP मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 32MP/16MP के दो अन्य कैमरे देखने को मिलेंगे। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Xiaomi Flying Camera Smartphone बैटरी और कीमत

बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8000mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसके साथ ही यूएसबी टाइप सी पोर्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

कीमत की बात करें तो इसकी भारतीय बाजार में यह स्मार्टफोन 100000 रुपये की अनुमानित कीमत में उपलब्ध होगा। हालांकि वास्तविक कीमत का पता इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद पता चलेगी।

इसे भी पढ़ें- Yamaha ने लॉन्च किए E20 फ्यूल इंजन और एडवांस फीचर्स से लैस ये स्कूटर, डीटेल्स देख झटपट कर लें खरीदारी 

इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की बात करें तो कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि उन्होंने जानकारी दी कि स्मार्टफोन पर अभी काम चल रहा है। आगे की जानकारी जल्द ही मिल जाएगी।



Source link