महिला ने एयर होस्टेस को मुक्का मारा-थूका, फिर उतारे कपड़े… मुंबई आ रही Vistara Flight में हंगामा

vistara 1675140269


vistara flight- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
विस्तारा फ्लाइट

मुंबई: इन दिनों फ्लाइट्स में हंगामे का क्रम थमता नजर नहीं आ रहा है। कहीं पेशाब कांड तो कहीं विमान कंपनी की गड़बड़ी की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी रहीं। इस कड़ी में अब विस्तारा फ्लाइट में बवाल का मामला सामने आया है। सोमवार को अबु धाबी से मुंबई आ रही विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट (यूके-256) में उस समय हंगामा मच गया, जब इटली की रहने वाली एक महिला ने फ्लाइट में कपड़े उतार दिए और इधर-उधर घूमने लगी। इतना ही नहीं, रोकने पर उसने क्रू मेंबर्स से मारपीट भी की। 45 वर्षीय महिला को मुंबई पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

एक क्रू मेंबर के मुंह पर मुक्का मारा, दूसरी पर थूका


महिला की पहचान इटली रहने वाली पाओला पेरुशियो के रूप में हुई है। वह फ्लाइट में नशे की हालत में थी। महिला पर आरोप है कि उसने अबू धाबी से मुंबई जाने वाली विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट (यूके 256) में केबिन क्रू के एक सदस्य को मुक्का मारा और एक अन्य क्रू मेंबर पर थूका। एयरलाइन कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज करने वाली सहार पुलिस ने कहा, महिला यात्री का नाम पाओला पेरुशियो है, जो नशे में पूरी तरह से धुत थी। इस दौरान वह अपने सीट से उठकर बिजनेस क्लास की सीट पर बैठ गई तो क्रू मेंबर्स ने आपत्ति जताई। इस पर उसने एक क्रू मेंबर के मुंह पर मुक्का मार दिया वहीं अन्य क्रू मेंबर ने महिला को रोकने की कोशिश की तो उसपर महिला ने थूक दिया और अपने कपड़े उतारकर फ्लाइट में घूमने लगी।

ये भी पढ़ें-

क्रू मेंबर्स को गाली दे रही थी महिला

नशे में धुत महिला यात्री क्रू मेंबर्स को गालियां भी दे रही थी। इसके बाद फ्लाइट के कैप्टन के निर्देश पर महिला यात्री को क्रू मेंबर्स ने पकड़ा और उसे कपड़े पहनाए। जब तक फ्लाइट लैंड नहीं की तब तक उसे एक सीट पर बांध दिया गया। पुलिस ने बताया, आरोपी महिला के खिलाफ जांच पूरी करने के बाद चार्जशीट दाखिल की गई है। उस पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है, जिसके बाद महिला को जमानत दे दी गई है।  

नशे में धुत यात्रियों ने एयर होस्टेस से की छेड़छाड़, कैप्टन को पीटा

फ्लाइट्स में बवाल के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। 9 जनवरी को इंडिगो फ्लाइट में भी एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी की घटना सामने आई थी। यात्रियों पर शराब के नशे में एयर होस्टेस से छेड़छाड़ और हंगामा करते हुए विमान कैप्टन के साथ मारपीट का आरोप लगा था। इंडिगो की जिस फ्लाइट में यह घटना हुई, वह दिल्ली से पटना आ रही थी। मामले में एयरपोर्ट पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपियों की ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराई गई है, जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हुई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link