Anant Ambani और Radhika Merchant के Pre-wedding में क्यों नहीं आये थे Karan Johar? सामने आयी बड़ी वजह

karan johar large 1649 21


मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने हाल ही में अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ जामनगर में अपनी शादी से पहले का जश्न मनाया। तीन दिवसीय कार्यक्रम में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान और कई अन्य लोगों के साथ-साथ हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों और मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स सहित बॉलीवुड की शीर्ष हस्तियों ने भाग लिया। हालांकि, करण जौहर इस इवेंट में अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं करा सके और अब इसकी वजह सामने आ गई है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में करण जौहर की अनुपस्थिति के बारे में

जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का जश्न सितारों से भरा था, लेकिन कई लोगों ने इस कार्यक्रम में करण जौहर की अनुपस्थिति की ओर इशारा किया था। हाल ही में इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर अपने दोस्त-फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में हिस्सा लेने और संगीत में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह तैयार थे। दुर्भाग्य से, करण अप्रत्याशित रूप से वायरल संक्रमण और गले में खराश से बीमार पड़ गये, जिससे उन्हें आखिरी समय में अपनी योजना रद्द करनी पड़ी।

चूंकि करण प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो सके, इसलिए मनीष ने मंच संभाला और युवा और खूबसूरत अभिनेत्रियों अनन्या पांडे, सारा अली खान, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के साथ बोले चूड़ियां गाने पर परफॉर्म किया। सूत्र ने पोर्टल को यह भी बताया कि करण और मनीष ने पहले ही परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल कर ली थी। लेकिन, इवेंट में मौजूद न होने के बावजूद, करण ने फोन पर अनंत और राधिका को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं और जल्द ही उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने का इरादा जताया।

करण जौहर ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट का इमोशनल वीडियो शेयर किया

6 मार्च को, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का एक भावुक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो करण के धर्मा 2.0 द्वारा बनाया गया था, जो धर्मा प्रोडक्शंस का विस्तार है।

दो मिनट के वीडियो में होने वाली दुल्हन राधिका को अनंत की ओर चलते हुए दिखाया गया है। जैसे ही वह चलती है, पृष्ठभूमि में करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम का ‘देखा तेनु पहली पहली बार वे’ (शावा शावा) की मधुर प्रस्तुति बजती है। यह जोड़े और उनके परिवारों की भावनाओं को खूबसूरती से दर्शाता है। अनंत ने राधिका को गले लगाया, धीरे से उसके माथे को चूमा, जबकि राधिका, आंखों में आंसू लेकर, प्रत्याशा से भरी हुई, अनंत के पास आकर गाने पर नृत्य करती है।

वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, ”अनंत और राधिका मर्चेंट को हार्दिक बधाई! समारोह न केवल गर्मजोशी, पारिवारिक बंधन और अपार प्यार में डूबे हुए थे, बल्कि हमारी गौरवशाली भारतीय परंपराओं की बहुत खूबसूरती से गूंज रहे थे… शादी से पहले के उत्सव हर किसी के दिलों में परिवार के प्रति प्यार का प्रमाण हैं! नीता भाभी, मुकेश भाई, @aambani1 और @shloka11, @_iiishmagish और @nandpiramal को मेरा गहरा प्यार। और राधिका और अनंत को बहुत सारा प्यार दिल से…बधाई हो! @Dharma2pointo।”

करण जौहर का वर्क फ्रंट

करण जौहर ने अपने निर्देशन की यात्रा 1998 में रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा कुछ कुछ होता है से शुरू की, जो उनके पिता यश जौहर द्वारा निर्मित फिल्म थी। तब से, उन्होंने कभी खुशी कभी गम, कल हो ना हो, कभी अलविदा ना कहना, माई नेम इज खान, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ऐ दिल है मुश्किल, लस्ट स्टोरीज, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी सहित कई फिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया है।





Source link