जब रणबीर कपूर ने सौरभ शुक्ला को पिलाई 30 हजार रुपये वाली रम, बोले- एक क्वॉर्टर…

ranbir kapoor and saurabh shukla 1676955063


ऐप पर पढ़ें

फिल्म सत्या के कल्लू मामा यानी सौरभ शुक्ला रणबीर कपूर के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब उन्होंने एक इंट्रेस्टिंग घटना बताई जिसमें रणबीर ने उन्हें महंगी रम पिलाई थी। इसकी कीमत 30 हजार रुपये थी। यह घटना शमशेरा के वक्त की है। सौरभ ने यह भी बताया कि रणबीर को इस रम नागार्जुन ने पिलाई थी।  सौरभ ने अपना फेवरिट ड्रिंक भी बताया। 

सस्ती ओल्ड मॉन्क है पसंद

सौरभ शुक्ला और रणबीर कपूर बर्फी, जग्गा जासूस और शमशेरा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अनफिल्टर्ड बाी समदीश के एपिसोड में सौरभ ने कुछ इंट्रेस्टिंग राज खोले। सौरभ ने बताया कि उन्हें ओल्ड मॉन्क और कोक पसंद है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह आसानी से मिल जाती और सस्ती है। उन्होंने यह भी बताया कि लेह में रणबीर कपूर के साथ एक बार बहुत महंगी रम पी थी।

बोतल से क्वॉर्टर गायब था

उस वक्त वे शमशेरा की शूटिंग कर रहे थे। सौरभ बताते हैं, मैंने रम पी थी, जिसकी एक बॉटल की कीमत 30,000 रुपये थी। वो मुझे रणबीर कपूर ने पिलायी थी, उसको नागार्जुन ने पिलाई थी (ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के वक्त)। जब रणबीर ने बोतल खोली तो यह पूरी भरी नहीं थी, इसमें से एक क्वॉर्टर गायब था। 

दोनों ने की शराब एक्सचेंज

जब उनसे पूछा गया कि क्या रणबीर थोड़ी सी बोतल खाली करके लाए थे। इस पर उन्होंने जवाब दिया, नहीं, ऐसा नहीं है कि रणबीर इससे पी गए थे। मैं लेह में था तो उन्होंने पूछा, सर, आप क्या पी रहे हैं? मैंने कहा, ओल्ड मॉन्क तब वह बोले, मैं आपको यह पिलाऊंगा। दोनों ने खूब पी। लेकिन फिर खत्म हो गई, तब वह बोले, सर थोड़ी कम पड़ गई। इसके बात मैंने उनसे पूछा कि क्या वह ओल्ड मॉन्क पिएंगे, वह बोले, हां फिर मैंने उसको ओल्ड मॉन्क पिलाई।  



Source link