‘आप की अदालत’ में जब कपिल शर्मा से उनकी अंग्रेजी के बारे में पूछा सवाल, तो दिया ये जवाब

kapil sharma pb 2 1678553683


'आप की अदालत' में जब कपिल शर्मा से उनकी अंग्रेजी के बारे में पूछा सवाल, तो दिया ये जवाब- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
‘आप की अदालत’ में जब कपिल शर्मा से उनकी अंग्रेजी के बारे में पूछा सवाल, तो दिया ये जवाब

Aap ki adalat: इंडिया टीवी के शो ‘आप की अदालत’ में कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा से जब इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने पूछा कि ‘कनाडा में आपने इंग्लिश में पूरा इंटरव्यू दे दिया था। इतनी इंग्लिश कहां सेलने में डर लगता है। अंग्रेज समझ जाते हैं कि क्या बोलना चाह रहे हैं। इसलिए मैंने उनके सामने बिना तकलीफ के अंग्रेजी में इंटरव्यू दे दिया। कपिल ने आगे कहा कि कोरिया में जब मैं गया तो देखा कि उनकी इंग्लिश तो हमें भी समझ नहीं आती है। जब वहां एक फंक्शन में मेरा नाम लिया तो मुझे ही नहीं पता चला कि इंग्लिश में मेरा किस तरह नाम ले लिया।

‘मैं अमृतसर से लेकर भी क्या आया था’ बोले कपिल शर्मा

यही नहीं, ​कपिल शर्मा ने फिल्म में पैसा लगाने के बारे में एक वाकया बताते हुए कहा कि किस तरह शाहरुख ने उन्हें दी थी कुछ यूनिक सलाह। कपिल ने बताया कि शाहरुख ने बताया था कि फिल्म एक्टर मत बन। पैसा मत लगा। उन्होंने फिल्मों का गणित भी समझाया था। लेकिन मैंने फिर भी फिल्म में पैसा लगाया, जब फिल्म पिटी तो समझा कि शाहरुख सर ने सही समझाया था। लेकिन कपिल ने कहा कि मैंने फिल्म में पैसा इसलिए लगाया था कि अमृतसर से मैं लेकर भी क्या आया था। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link