VIDEO: कछुए ने काट ली कुत्ते की जुबान तो दर्द से कराह उठा बेचारा, मस्ती के चक्कर में आ गई शामत – the dogs tongue was bitten by the turtle then it started moaning in pain the condition was bad due to fun shitri – News18 हिंदी

Untitled design 2022 11 16T232827.457


दो जानवरों को आपस में मस्ती करते अक्सर देखा जाता है. कभी एक ही प्रजाति के तो कभी अलग अलग प्रजाति के जानवर एक दूसरे पर खूब प्यार बरसाते हैं. ऐसे में सबसे आगे किसी का नाम है तो वो हैं कुत्ते, जिन्हें हर तरह के जानवरों के साथ खेलना और मस्ती करना बेहद पसंद होता है. लेकिन कई बार मज़ा सज़ा भी बन जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ उस कुत्ते के साथ जिसे कछुए ने मज़ा चखा दिया.

Wildlife viral series में इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में कुत्ते को कछुए के साथ मस्ती करते देखा जा रहा था जहां अचानक कछुए ने कुत्ते के जुबान पर ऐसा हमला किया कि बेचारा दर्द से कराह उठा. किसी को वीडियो पर हंसी आयी तो किसी को कुत्ते के हाल पर तरस आने लगा और ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया.

कुत्ते के दोस्ती भरे प्रस्ताव के बदले दर्द दे गया कछुआ
सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें कुत्ता कछुए के साथ मस्ती करता दिखाई दिया. लेकिन कुत्ते के दोस्ती के प्रस्ताव और मस्ती का कछुए ने इतना बुरा जवाब दिया जो खुद बेचारा डॉगी भी कभी कल्पना नहीं कर सकता था की एक छोटा सा कछुआ उस सिर दर्द से तड़पने को मजबूर भी कर सकता है. हुआ यूं कि घर के पिछवाड़े पर एक कछुए को देखकर कुत्ता उत्साहित हो गया और उससे दोस्ती करके और खेलने की नियत से उसके बेहद करीब जा पहुंचा. तो फिर बार बार अपने मुंह और जीभ से उसे सहलाने और हिलाने की कोशिश करने लगा. सुस्त प्रजाति के कछुए को जरूरत से ज़्यादा मस्ती अच्छी नहीं लगी. फिर तो सबक सिखाने के लिए सीधे कुत्ते के जीभ पर ही ऐसा अटैक किया कि वो दर्द से कराह उठा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : November 17, 2022, 07:52 IST



Source link