सपा विधायक की गुंडई का VIDEO वायरल, पुलिस के सामने बीजेपी प्रत्याशी के पति को पीटा

samajwadi party mla rakesh pratap singh 1683707777


Rakesh Pratap Singh- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
बीजेपी नगरपालिका प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह को पीटते सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह

अमेठी: यूपी के अमेठी से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह की गुंडई का एक वीडियो सामने आया है। विधायक ने गौरीगंज कोतवाली में घुसकर बीजेपी नगरपालिका प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह की लात घूंसो से जमकर पिटाई की है। ये घटना पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मात्र 50 मीटर दूर गौरीगंज कोतवाली परिसर के अंदर की है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी नगरपालिका प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह कोतवाली के अंदर खड़े होते हैं। इसी दौरान सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह अपने समर्थकों के साथ वहां आते हैं और लात-घूंसों से दीपक सिंह की पिटाई करना शुरू कर देते हैं। हालांकि पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव करने की बहुत कोशिश की लेकिन सपा विधायक और उनके समर्थकों ने किसी की नहीं सुनी। 

कार्रवाई नहीं हुई तो मैं खुद को गोली मार लूंगा: सपा विधायक

इसके बाद सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह, पुलिस अधिकारी से ये कहते हुए दिखे कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं कोतवाली में खड़े होकर खुद को गोली मार लूंगा। जिस दौरान ये विवाद हुआ, उस समय कोतवाली परिसर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और सभी इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान पीड़ित पक्ष और विधायक समर्थकों के द्वारा जमकर गाली-गलौच भी हुई। 

इस मामले के सामने आने के बाद सरकार और कानून व्यवस्था को लेकर तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। अगर कोतवाली के अंदर भी कोई शख्स सुरक्षित नहीं है तो फिर कहां होगा? (अमेठी से जागृति श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

पुलिस अधिकारी की कार और ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर, पूरे परिवार की मौके पर मौत

Karnataka Election 2023: कर्नाटक की इन 10 सीटों पर हर पार्टी जीतना चाहती है चुनाव, जानें कैंडिडेट्स समेत पूरी डिटेल

 

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link