UP: अब्बास जेल में करते थे अवैध मुलाकात, पर्दाफाश करने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित


Abbas Ansari- India TV Hindi

Image Source : FILE
मऊ से विधायक अब्बास अंसारी

लखनऊ: चित्रकूट जेल में बंद मऊ से विधायक अब्बास अंसारी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। दरअसल हालही में इस बात का खुलासा हुआ था कि उनकी पत्नी निकहत जेल में उनसे रोज मिलने जाती हैं और दोनों के बीच की ये अवैध मुलाकात 4-5 घंटे के लिए होती है। इस काम में जेल अधिकारी भी उनका साथ देते थे।

ताजा खबर ये है कि इस पूरे मामले का पर्दाफाश करने वाले पुलिसकर्मी सम्मानित होंगे। इसके तहत 4 पुलिसकर्मियों को डीजी प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया जाएगा। गौरतलब है कि अब्बास अंसारी गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी के बेटे हैं और इस समय मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में चित्रकूट जेल में बंद हैं।

अब्बास की पत्नी भी हो चुकी हैं गिरफ्तार 

मऊ से विधायक अब्बास अंसारी से जेल में अवैध तरीके से मुलाकात करने पर उनकी पत्नी निकहत बानो को भी गिरफ्तार किया गया था। उन्हें भी उसी जेल में रखा गया है, जिसमें अब्बास बंद हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेल में निकहत की पहली रात काफी मुश्किल भरी रही और उन्हें नींद नहीं आई। उन्होंने 2 बार चाय और खाने में अंडा करी भी मांगी।

वह रविवार सुबह देर से बैरक से बाहर आईं। इसके बाद जब बंदियों की गिनती हुई, तब भी वह वहां मौजूद रहीं। बता दें कि निकहत को अलग महिला बैरक में रखा गया है। इसके बाद उन्होंने दोपहर के समय बैरक में ही खाना खाया। 

ये भी पढ़ें- 

यूपी: कानपुर में मां-बेटी की जलकर मौत के मामले में 2 दर्जन से ज्यादा लोगों पर FIR, उपजिलाधिकारी समेत 11 नामजद

राहुल गांधी का विमान वाराणसी में नहीं हुआ लैंड तो आगबबूला हो गई कांग्रेस, कहा- ‘डर गई है बीजेपी सरकार’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन





Source link