तुनिषा शर्मा का कथित वॉयस नोट वायरल, शीजान की मां से बोली थीं- नहीं पता मुझे क्या हो रहा


ऐप पर पढ़ें

शीजान खान के परिवार वालों ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां उन्होंने अपना पक्ष रखा। यह पहली बार है जब शीजान का परिवार मीडिया के सामने आया। उन्होंने तुनिषा की मां और मामा के आरोपों को गलत बताया। शीजान के परिवार वालों का कहना है कि तुनिषा की मां जबरन अपनी बेटी को इंडस्ट्री में काम कराती थी। वह उसके सारे पैसों का हिसाब रखती थी। अब तुनिषा का एक कथित वॉयस नोट सामने आया है जिसमें वह शीजान खान की मां को रोते हुए कहती हैं कि वह नहीं जानतीं कि उन्हें क्या हो रहा है।

शीजान की मां से क्या बोलीं

तुनिषा का यह वॉयस नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस शीजान की मां कहकशां फैजी से कहती हैं, ‘आप मेरे लिए बहुत मायने रखते हो अम्मा, बहुत ज्यादा… आप जानते भी नहीं हो। इसलिए आपसे हर बात शेयर क रने का मन करता है। इसलिए मेरे जहन मे जो भी होगा मैं आपको बताऊंगी… लेकिन पता नहीं, पता नहीं मुझे खुद क्या हो रहा है नहीं पता।‘ हालांकि यह तुनिषा का वॉयस नोट ही है इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है। 

शीजान के परिवार ने रखा अपना पक्ष

बता दें कि सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान की बहन फलक नाज ने दावा किया कि दोनों के बीच रिलेशनशिप बहुत अच्छा था। उन्होंने कहा कि तुनिषा की मां नहीं चाहती थीं कि शीजान की शादी उससे हो। शीजान के ड्रग्स लेने के सवाल पर फलक ने कहा, जहां तक ड्रग्स लेने की बात है मेरे भाई ने कभी ड्रग्स नहीं लिया। पुलिस अभी इस मामले में जांच कर रही है तो यह बात ही खत्म हो जाती है।

मीडिया से किया आग्रह

शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा भी परिवार वालों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अलीबाबा के सेट से तुनिषा का जो नोट बरामद किया है उस पर बस इतना लिखा है, वोह्हो, शीजान की किस्मत है जिसे मेरे जैसा को-एक्टर मिली। वहीं फलक ने मीडिया से आग्रह किया कि इस नोट को सुसाइड नोट की तरह ना दिखाया जाए।



Source link