Tunisha Sharma Death: एक्ट्रेस के परिवार का शीजान पर बड़ा खुलासा, मामा बोले- प्यार में मिले धोखे से टूट गई थी तुनिषा


Tunisha Sharma Death- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEEZAN9
Tunisha Sharma Death

‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ की एक्ट्रेस Tunisha Sharma की मौत की वजह क्या है ये हर कोई जानना चाहता है। तुनिषा का अंतिम संस्कार 27 दिसंबर को मीरा रोड इलाके में किया जाएगा। एक्ट्रेस के मामा पवन शर्मा ने कई बड़े खुलासे किए हैं, पवन शर्मा ने बताया कि शीजान खान, तुनिषा के साथ रिलेशन में रहकर भी कमिटेड नहीं था और एक ही समय पर कई लड़कियों के साथ वो बातें करता और संपर्क में रहता था जिसे लेकर तुनिषा डिप्रेशन और स्ट्रेस में रहती थी। एक्ट्रेस के मामा ने बताया कि 16 दिसंबर को भी तुनिषा को शीजान खान के धोखे के बारे में पता चला जिसके चलते उसे एंग्जाइटी अटैक आया था, जिसके बाद तुनिषा की माँ ने शीजान से बात भी की थी।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma की मौत से जुड़ा है Love Jihad का एंगल? मुंबई पुलिस ने दिया ये जवाब

पवन शर्मा का कहना है कि तुनिषा की मां ने शीजान से कहा था कि जब कुछ होना नहीं था तो इतने करीब क्यों आये और अचानक से यूं छोड़ देना सही नहीं है। एक्ट्रेस के मामा ने बताया कि तुनिषा और शीजान पहले अच्छे दोस्त थे और बाद में कुछ महीने पहले रिलेशन में आये थे। 15 दिन पहले शीजान ने तुनिषा के साथ यह कहते हुए ब्रेकअप कर लिया की वह अब किसी और के साथ है, इसलिए यह रिश्ता खत्म कर रहा। अगर शीजान ने कुछ नहीं किया या हुआ तो तुनिषा जो अपने करियर में अच्छा कर रही थी, वो आत्महत्या क्यों करती। पवन शर्मा ने सवाल उठाते हुए कहा कि तुनिषा सेट पर शूट के ब्रेक में सीधे शीजान के मेक-अप रूम में क्यों जाती है और वहाँ हैंग करती है? यही सब कुछ समझने के लिए काफी है कि कुछ तो दोनों में उस दौरान हुआ, इसलिए शीजान से पूछताछ बहुत जरूरी है।

एजाज खान के साथ शादी करने वाली हैं पवित्रा पुनिया, सगाई की तरह फैंस को देंगी सरप्राइज

पवन शर्मा ने कहा कि शीजान के मोबाइल की पुलिस को सही से जांच करनी चाहिए। उन्होंने बताया कि दोनों की शादी को लेकर फिलहाल कोई बात नहीं थी। लेकिन शीजान का परिवार तुनिषा के बहुत करीब आ गया था, तुनिषा अक्सर शीजान के घर जाती थी, शीजान की बहन और मां तुनिषा के घर आते थे। ‘अली बाबा दास्तान ए काबुल’ में Tunisha Sharma शहजादी मरियम का किरदार निभा रही थीं।

विवेक अग्निहोत्री को मिली Y कैटेगरी की सिक्योरिटी पर भड़के लोग, तो निर्देशक ने कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link