आज रात Google I/O 23 इवेंट में कंपनी खोलेगी अपना पिटारा, जानें आपके लिए क्या होगा खास?

samsung ultra 44 1683714607


Google I/O '23 Event - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Google I/O ’23 Event

Google आज अपने मेड बाय Google इवेंट में Pixel 7 सीरीज़ और Pixel Watch लॉन्च करने के लिए तैयार है। जबकि हम कंपनी के नए प्रोडक्ट के बारे में पहले से ही काफी कुछ जानते हैं। उम्मीद की जा रही है कि Google के पास हमारे लिए कुछ बेहतर होगा। आज रात यह कार्यक्रम होने वाला है। अगर आप भी Google के आने वाले लॉन्च इवेंट का इंतजार कर रहे हैं, तो आइए जानते हैं कि आप इसे लाइव कैसे देख सकते हैं। Google 6 अक्टूबर को अपने मेड बाय गूगल इवेंट के दौरान Pixel 7 सीरीज़ और Pixel वॉच का पेश करेगा।

क्या है इवेंट की टाइमिंग?

  1. East Coast: 10 AM ET
  2. West Coast: 7 AM PT
  3. UK: 3 PM BST
  4. India: 10:30 PM IST

मेड बाय गूगल लॉन्च इवेंट कैसे देखें

मेड बाय गूगल लॉन्च इवेंट न्यूयॉर्क शहर के विलियम्सबर्ग में होगा। हालांकि इन-पर्सन इवेंट प्रेस के आमंत्रित सदस्यों तक सीमित है, Google इसे दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए लाइव स्ट्रीम करेगा। यदि आप यू.एस., यू.के., या ऑस्ट्रेलिया में हैं, तो आप GoogleStore.com/events पर लाइव ट्यून कर सकते हैं। अन्य क्षेत्रों के लोग इस कार्यक्रम को आधिकारिक मेड बाय गूगल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। यदि आप ईवेंट के लाइव होने पर रिमाइंडर प्राप्त करना चाहते हैं, तो ऊपर एम्बेड किए गए वीडियो पर क्लिक करें और फिर ‘मुझे सूचित करें’ बटन चुनें। इवेंट के लाइव होने से पहले YouTube आपको एक अलर्ट भेजेगा, ताकि आपसे कोई महत्वपूर्ण घोषणा न छूटे। वैकल्पिक रूप से आप Google की ईवेंट साइट पर जा सकते हैं और कैलेंडर रिमाइंडर सेट कर सकते हैं। Google ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि आगामी कार्यक्रम में घोषित सभी प्रोडक्ट उसी दिन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। न्यूयॉर्क शहर के क्षेत्र के लोग भौतिक Google स्टोर स्थानों पर व्यक्तिगत रूप से उनका अनुभव करने में भी सक्षम होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन





Source link