ये तो फिल्म ‘क्वीन’ की कंगना रनौत निकली, शादी टूटी फिर भी हनीमून पर चल दी – this turned out to be kangana ranaut of the film queen after marriage broke up she thanked her fiance and went on honeymoon shitri – News18 हिंदी

Untitled design 2022 11 16T195813.005


रिश्ता जितना गहरा होता है. उसके टूटने पर दर्द भी उतना ही होता है. उस दर्द को संभाल पाना, दर्द से उबर पाना आसान नहीं होता. जिससे सबसे ज्यादा लगाव हो जब वो एक झटके में धोखा देकर रिश्ता खत्म कर दे तो दिल को गहरे ज़ख्म मिलते हैं. उस महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ. जब शादी की खुशी में मशगूल महिला के बॉयफ्रेंड और मंगेतर ने शादी से ठीक एक दिन पहले ब्रेकअप कर लिया.

एक लड़की के लिए उसकी शादी का दिन सबसे खास होता है ये खुशी तब और बढ़ जाती है जब आपका जीवन साथी आपका प्यार हो. अपने मंगेतर के साथ वो 5 साल से रिलेशनशिप में थी और अब वो शादी के बंधन में बंधने वाले थे. सारी तैयारियां हो चुकी थी. लेकिन ये खुशियां तब खत्म हो गई जब शादी के ठीक 1 दिन पहले होने वाले पति ने ब्रेकअप की बात कह दी. होने वाले पति ने महिला से कहा कि अब वो उसे प्यार नहीं करता. इसलिए शादी कैंसिल.

शादी के 1 दिन पहले मंगेतर ने कर लिया ब्रेकअप
5 साल पुराना रिश्ता टूटा तो दिल भी टूट गया. लेकिन फिर इस दर्द से उबरने के लिए उसने दिल पर पत्थर रखकर अपना हनीमून पूरा करने का फैसला किया. शादी की सारी तैयारियों के साथ ही हनीमून की बुकिंग्स भी फाइनल थी. पैसे दिए जा चुके थे. ऐसे में महिला ने बिना पति हनीमून पर जाने का फैसला किया और माँ का हाथ थामकर निकल पड़ी. टिक टॉक यूज़र लेसी (@laciiiegeesrna) ने अपने ये आपबीती अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. लेसी अब एक नए रिलेशनशिप में आ चुकी है. साथ ये भी बताया कि नया बॉयफ्रेंड उन्हें रानी की तरह दिखता है लिहाजा अब उन्होंने पुराने मंगेतर को कहा ‘थैंक यू’.

girl went on honeymoon with her mother as soon as the marriage broke up

ब्रेकअप के बाद मां साथ हनीमून पर चल दी महिला
लेसी ना सिर्फ अपनी मां के साथ हनीमून पर गईं. बल्कि मंगेतर ने सगाई में जो अंगूठी उन्हें पहनाई थी, उन्होंने उसे बेचकर पैसे ले लिए. फिर उन्हीं पैसो से एक और बेहतरीन हॉलिडे प्लान किया और दो हफ्तों के लिए वर्जिन आइलैंड घूमने चल दी. इतना ही नहीं शादी टूटने से लेसी का दिल इतना दुखी था कि अब वो टूटी शादी से जुड़ी कोई भी याद अपने पास नहीं रखना चाहती थी. लिहाजा शादी में पहनने के लिए उन्होंने जो ड्रेस खरीदी थी, हॉलिडे से लौटते ही लेज़ी ने उसे भी आग के हवाले कर दिया. लेसी की कहानी ठीक वैसी ही है, जैसी कुछ साल पहले हमने कंगना रनौत की फ़िल्म ‘क्वीन’ में देखा था. जहां होने वाले पति ने शादी तोड़ी फिर भी अपना दिल रखने के लिए कंगना हनीमून मनाने पेरिस चली गई थीं.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, Relationship, Weird news



Source link