रॉकेट की स्पीड से चलेगा Samsung का यह सस्ता स्मार्टफ़ोन, कैमरा देख लड़कियां भूल जाएगी iphone – Times Bull

Samsung Galaxy S21


नई दिल्ली, Samsung Galaxy S21 : भारत में मोबाइल का चलन इतना बढ़ गया है कि हर किसी के जेब में आपको हैंडसेट देखने को मिलेगा। लेकिन सबसे ज्यादा Samsung के स्मार्टफोन को पसंद किया जाता है। जब भी सैमसंग मार्केट में अपना कोई नया फोन लॉन्च करती है, तो लोग इसे खरीदने के लिए बेकाबू हो जाते हैं। सैमसंग एक ऐसी कंपनी है जिसने मोबाइल इंडस्ट्री में अपना कब्जा जमाए हुए है। इसके पीछे की वजह है सैमसंग की एडवांस टेक्नोलॉजी और इसके फीचर्स। जो ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए तैयार किए जाते हैं और लोग इसे काफी पसंद भी करते हैं। अगर आप भी सैमसंग का कुछ ऐसा ही फोन खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको सैमसंग के एक ऐसे ही फोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानते ही आप इसे खरीदने का मन बना लेंगे।

हम जिस मोबाइल की रहे हैं बात कर रहे हैं उसका नाम Samsung Galaxy S21 Specs 5G फोन है। जिसके फीचर्स फोन में काफी खास दिए गए हैं तो चलिए आपको इसकी फीचर्स के बारे में बताते हैं।

 

Samsung Galaxy S21 स्पेक्स की खसियत

 

आपको सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन में कंपनी ने कई शानदाक फीचर्स दिए हैं। सैमसंग के इस फोन की सबसे बड़ी खसियत इसकी स्पीड दी गई है, जिसमें रॉकेट जैसी स्पीड वाला रैम को इस्तेमाल किया गया है। इस फोन में आपको कंपनी 12GB की रैम दी जा रही है। इसके साथ ही आपको फोटोग्राफी के लिए फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जिससे आप अपनी अच्छी क्वालिटी वाली फोटो खींच सकते हैं।

ये भी पढ़े – आज खरीदें Maruti WagonR और पाएं 2 लाख से ज्यादा की छूट, ऑफर सीमित समय के लिए लागू

ये भी पढ़े – 50 रुपये के नोट से चमकेगी किस्मत, झमाझम मुनाफा कमाने का मिल रहा मौका

Samsung Galaxy S21 Specs के शानदार फीचर्स

 

टेक कंपनी सैमसंग ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में तीन नए गैलेक्सी S सीरीज को बाजार में उतारने की तैयारी में है। कंपनी ने Galaxy S21 Ultra, S21+ और S2 को लॉन्च करने का प्लान बनाया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, S सीरीज के तीनों स्मार्टफोन दो प्रोसेसर वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875SoC का प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही Exynos 2100 चिपसेट के साथ आता है।

इनके कलर वेरिएंट फैंटम वायलेट, फैंटम ग्रे, फैंटम व्हाइट और फैंटम पिंक में उपल्ब्ध होंगे। कंपनी का नया सैमसंग गैलेक्सी S21 Specs 6.2-इंच की डिस्प्ले के साथ फुल एचडी प्लस में आता है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध है। बात करें इस फोन के स्टोरेज की तो गैलेक्सी S21 स्मार्टफोन में 12GB की रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज में आता है। जिसे 256GB स्टोरेज तक बढ़ाया भी जा सकता है।

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको इसमें 12MP का वाइड लेंस, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 64MP का टेलीफोटो सेंसर का कैमरा मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 10MP का लेंस दिया गया है।

वहीं फोन पॉवर के लिए 4000 एमएएच की तगड़ी बैटरी दी जाती है। साथ ही इसमें स्मार्ट चार्जिंग सिस्टम का सपोर्ट भी दिया गया है और तो और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है।

 



Source link