Bigg Boss 17 की ये खूबसूरत कंटेस्टेंट करना चाहती है पाकिस्तानी शो में काम, नाम सुनकर लगेगा फैंस को तगड़ा झटका

Ayesha Khan 1709780098289 1709780098529


Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस 17 को खत्म हुए काफी वक्त बीत चुका है। शो को उसका विनर भी मिल चुका है। लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक आध को छोड़ बाकी सभी सोशल मीडिया पर हमेशा ही खबरों में छाए रहते हैं। कोई अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर तो कोई किसी और वजह से चर्चा में बना हुआ है। कुछ कंटेस्टेंट तो ऐसे भी हैं, जिन्हें इस शो ने नई पहचान दी है। एक ऐसी ही कंटेस्टेंट हैं बिग बॉस में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान। शो में आयशा, मुनव्वर की वजह से काफी लाइमलाइट में रहीं। वहीं, बाहर आते ही उनके हाथ कई बड़े प्रोजेक्टर भी लगे। ऐसे में अब उन्होंने पाकिस्तानी शोज को लेकर अपना रिएक्शन दिया। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

पाकिस्तानी शो को लेकर आयशा ने जाहिर की अपनी इच्छा

बिग बॉस 17 की एक्स कंटेस्टेंट आयशा खान ने हाल ही में फिल्मी ज्ञान को अपना इंटरव्यू दिया। इस दौरान आयशा ने शो के साथ अपनी पर्सनल लाइफ पर भी खुलकर बात की। आयशा ने बताया कि उन्हें पाकिस्तानी शोज काफी पसंद हैं। यही नहीं, एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी इच्छा है कि वो पाकिस्तानी शो करना चाहती हैं। आयशा ने बताया कि उन्हें पाकिस्तानी शो काफी पसंद आते हैं। अब देखना ये होगा कि क्या वाकई में अगर कभी आयशा को पाकिस्तानी शो में काम करने का मौका मिला तो वो करेंगी? लेकिन आयशा के इस बयान के बाद उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

अभिषेक संग डेटिंग की खबरें चर्चा में

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 के घर के अंदर से ही आयशा खान और शो के रनर अप अभिषेक कुमार के बीच काफी अच्छी दोस्ती देखी गई थी। वहीं, शो से बाहर आने के बाद भी दोनों ने अपनी इस दोस्ती को कायम रखा। वहीं, अब इन दोनों के डेटिंग की खबरें भी खूब चर्चा में बनी हुई हैं। इसके साथ उनका एक नया म्यूजिक वीडियो भी आ रहा है। इसे लेकर स्टार्स के साथ उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

defaultडेटिंग की खबरों के बीच वायरल हुआ अभिषेक-आयशा का वीडियो, कहा- मैं तो बचपन से ही..



Source link