पाकिस्तान: हिंदू महिला की हत्या में इस्तेमाल हुआ हथियार बरामद, बेरहमी से दिया गया था इस घटना को अंजाम


Pakistan Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE
पाकिस्तान पुलिस ने बरामद किया हथियार

कराची: पाकिस्तान के सिंध प्रांत के संघार जिले में बीते हफ्ते एक हिंदू महिला की क्रूरता के साथ हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद अल्पसंख्यक समुदाय के बीच दशहत फैल गई थी। अब इस हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बीते हफ्ते 44 वर्षीय हिंदू महिला दया भील की हत्या में इसी हथियार का इस्तेमाल हुआ था।

क्या है पूरा मामला

44 साल की दया भील का क्षत-विक्षत शव 27 दिसंबर को सिंध प्रांत के संघार जिले के सिंझीरो गांव में एक सरसों के खेत में पाया गया था। इसके बाद अल्पसंख्यक हिंदू समुदाय में डर और दहशत फैल गई थी। डॉन अखबार की खबर के मुताबिक, सिंध में हैदराबाद शहर की पुलिस टीम ने एक दरांती बरामद की है, जिसके बारे में उनका मानना है कि दया भील की हत्या में इसका इस्तेमाल किया गया था। 

मिली जानकारी के मुताबिक, इसकी पुष्टि के लिए दरांती को स्वास्थ्य विभाग की प्रयोगशाला में भेजा गया है। इस घटना से हिंदू समुदाय में रोष है, जिन्होंने पुलिस कार्रवाई की मांग को लेकर संघार जिले में विरोध-प्रदर्शन किया है। 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Asia News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन





Source link