Royal Enfield का राज खत्म, बाजार में आई नई Yezdi बाइक, ये है ऑफर – Times Bull

WhatsApp Image 2023 02 21 at 12.29.43 PM


Yezdi Bikes: येजदी रॉडस्टर (Yezdi Roadster) कंपनी की आकर्षक लुक वाली बाइक है। यह क्रूजर सेगमेंट में आती है और इसका लुक बहुत आकर्षक है। कंपनी ने अपनी इस प्रीमियम बाइक में दमदार इंजन लगाया है। जो ज्यादा माइलेज देने में सक्षम है। इस बाइक में आपको कई आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे।

अगर आपको एडवेंचर राइड पसंद है और आप इसके लिए एक नई बाइक खरीदना चाहते हैं। तो यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इस बाइक से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी देंगे।

यह भी पढ़ें:-Mahindra XUV300 के सामने पानी भरेगी Nexon, खतरनाक लुक से करेगी विस्फोट

Yezdi Roadster का इंजन और पावरट्रेन

कंपनी की पॉपुलर क्रूजर बाइक येजदी रॉडस्टर (Yezdi Roadster) में आपको सिंगल सिलेंडर वाला 334 सीसी का इंजन मिल जाता है। इस इंजन की क्षमता 29.7 पीएस की अधिकतम पावर के साथ ही 29 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की है। इस पॉवरफुल इंजन के साथ कंपनी 5 स्पीड गियरबॉक्स उपलब्ध कराती है। इस बाइक के माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि एक लीटर पेट्रोल में यह बाइक 28.53 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है। ARAI ने इसे प्रमाणित भी किया है।

यह भी पढ़ें:-Tata की बादशाहत को लगा झटका, Hyundai Creta का नया मॉडल हुआ लॉन्च

Yezdi Roadster का ब्रेकिंग सिस्टम और कीमत

येजदी रॉडस्टर (Yezdi Roadster) बाइक में कंपनी ने सेफ्टी पर काफी ध्यान दिया है। इस बाइक के दोनों व्हील में आपको डिस्क ब्रेक मिलता है।कंपनी ने इसमें डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी लगाया है। आपको बता दें कि यह बाइक बहुत ही आकर्षक लुक के साथ आती है।

इसमें आपको आरामदायक राइड के लिए बेहतर सस्पेंशन सिस्टम भी मिलता है। भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत 2.01 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट के लिए 2.09 लाख रुपये तक जाती है। अगर आप इस बजट में अपने लिए एक एडवेंचर बाइक की तलाश कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।



Source link