जान से मारने की धमकी मिलने की बीच The Kerala Story की लीड एक्ट्रेस Adah Sharma का हुआ एक्सीडेंट, शेयर की हेल्थ अपडेट

adah sharma large 1317 21


विवादो के बीच द केरला स्टोरी मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिलम की रिलीज के सात ही फिल्म की चारों तरफ चर्चा हो रही हैं। फिल्म पर एक धर्म के खिलाफ नकारात्मक विचार फैलाने का आरोप लगा था। इसी वजह से फिल्म के निर्माता-निर्देशक और कास्ट को जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं।

विवादो के बीच द केरला स्टोरी मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिलम की रिलीज के सात ही फिल्म की चारों तरफ चर्चा हो रही हैं। फिल्म पर एक धर्म के खिलाफ नकारात्मक विचार फैलाने का आरोप लगा था। इसी वजह से फिल्म के निर्माता-निर्देशक और कास्ट को जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। धमकियों के बीच  ‘द केरला स्टोरी’ की अदाकारा अदा शर्मा का एक्सीडेंट हो गया। वह एक रोड़ एक्सीडेंट में मामूली रुप से घायल हुआ। उनकी दुर्घटना की खबर इंटरनेट पर वायरल होने लगी, बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में एक अपडेट साझा किया।

अदा शर्मा ने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह दुर्घटना के बाद ‘ठीक’ है और यह “कुछ भी बड़ा नहीं था”। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं ठीक हूं दोस्तों। हमारी दुर्घटना के बारे में प्रसारित होने वाली खबरों के कारण बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।”

अदा शर्मा को द केरला स्टोरी को लेकर चल रहे विवाद के कारण जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। द केरल स्टोरी राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से प्रतिक्रिया का सामना कर रही है जिन्होंने दावा किया है कि फिल्म तथ्यों पर आधारित नहीं है, और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत का प्रचार करती है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राज्य में केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी।

इससे पहले, अदा शर्मा ने फिल्म को लेकर तमाम विवादों के बावजूद द केरला स्टोरी को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने ट्वीट किया, मेरी ईमानदारी को बदनाम करना, मेरी सत्यनिष्ठा, धमकियों का मज़ाक उड़ाना, हमारे टीज़र पर छाया प्रतिबंध, कुछ राज्यों में फिल्म पर प्रतिबंध लगना, बदनामी अभियान शुरू होना … लेकिन आपने, दर्शकों ने #TheKeralaStory को नंबर एक बना दिया। अब तक के पहले सप्ताह में 1 महिला प्रधान फिल्म !! वाह! दर्शक आप जीत गए। आप जीत गए और अब हम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाते हैं।” 

द केरला स्टोरी सिनेमाघरों में असाधारण रूप से अच्छा चल रही है। रिलीज के दो हफ्तों में फिल्म 130 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। 5 मई को रिलीज़ हुई, केरल स्टोरी केरल की हिंदू महिलाओं की कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें इस्लाम में परिवर्तित किया गया था और इस्लामिक स्टेट ऑफ़ इराक एंड सीरिया (ISIS) में तस्करी की गई थी। यह विपुल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है।





Source link