The Kerala Story: ‘द केरल स्टोरी’ के बैन पर शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, जानें पूरा मामला

adah sharma in the kerala story 1683431359


ऐप पर पढ़ें

सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) खूब चर्चा में है। एक ओर जहां अदा शर्मा (Adah Sharma) की इस फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं तो दूसरी ओर इसको लेकर खूब विवाद भी देखने को मिल रहा है। रिलीज से पहले जहां फिल्म के आंकड़ों को लेकर चर्चा हो रही थी तो वहीं अब फिल्म को बैन किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म को मध्य प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री किया है तो पश्चिम बंगाल में बैन कर दी गई है। इसके साथ ही तमिलनाडु में थिएटर मालिकों ने फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी है। इस पूरे मामले पर अब सुप्रीम कोर्ट शुक्रवार को सुनवाई करेगा।

शुकवार को कोर्ट करेगा सुनवाई

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट, ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म के निर्माताओं द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई करेगा, जिसमें फिल्म की स्क्रीनिंग पर पश्चिम बंगाल सरकार और तमिलनाडु के थिएटर मालिकों द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को चुनौती दी गई है। फिल्म के निर्माताओं (सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड और विपुल शाह) की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता हरीश साल्वे ने कहा कि निर्माताओं को हर दिन नुकसान हो रहा है।

 

क्या है पूरा मामला

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर देश में विवाद जारी है। बता दें कि एक ओर जहां पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिल्म को बैन कर दिया तो दूसरी ओर तमिलनाडु में फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी गई है। थिएटर्स मालिकों ने कानून व्यवस्था की स्थिति और फिल्म की खराब प्रतिक्रिया का हवाला देते हुए फिल्म पर रोक लगाने का फैसला किया। इसके चलते ही फिल्म के प्रोड्यूसर्स की ओर से मामला कोर्ट तक पहुंचा है।



Source link