फूल है गुलाब का… Rose Day पर Blinkit ने तोड़ा पिछले साल का रिकॉर्ड, 20% डिलिवरी किसी और के लिए


Valentine’s week Blinkit sale : वैलेंटाइन वीक की शुरुआत गुरुवार को रोज डे (Rose Day) के साथ हो गई है। क्विक ड‍िलिवरी प्‍लेटफॉर्म के रूप में मशहूर ब्लिंकिट (Blinkit) ने ‘रोज डे’ से जुड़ी दिलचस्‍प जानकारी शेयर की है। एक सोशल मीडिया पोस्‍ट में बताया गया है कि कंपनी ने जितने गुलाब पिछले साल रोज डे पर डिलिवर किए थे, उससे ज्‍यादा आज सुबह 11 बजे तक डिलिवर कर दिए। यानी लोग अपने चाहने वालों के लिए दिल खोल के ऑनलाइन गुलाब ऑर्डर कर रहे हैं। 

Blinkit के CEO अलबिंदर ढींडसा ने ‘एक्‍स’ पर एक पोस्‍ट में लिखा, ‘वैलेंटाइन वीक की शानदार शुरुआत! अभी सुबह के 11 बजे हैं और हमने पहले ही 2023 में रोज डे की तुलना में अधिक गुलाब बेचे हैं। हमारे एनालिस्‍ट मुझे बता रहे हैं कि शाम को और ज्‍यादा पीक देखने को मिलेगा।’
 

ढींडसा ने बताया कि आज सभी ऑर्डरों में से 20% किसी और के लिए थे। यानी दूसरों के लिए डिलिवर किए गए। उन्‍होंने लिखा, अच्छा लगा कि हम आज इतने सारे लोगों को वैलेंटाइन गिफ्ट भेजने में मदद कर सकते हैं।

अलबिंदर ढींडसा ने यह जानकारी भी दी कि ब्लिंकिट ने आज पिछले साल की तुलना में ज्‍यादा चॉकलेट बेचीं। गौरतलब है कि वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी को रोज डे से होती है। यह 14 फरवरी को खत्‍म होता है। इस दौरान प्रपोज डे, टैडी डे, चॉकलेट डे, प्रॉमिस डे, हग डे और किस डे जैसे दिन भी सेलिब्रेट किए जाते हैं। गुलाब को प्‍यार के प्रतीक के रूप में देखा जाता है। 
 





Source link