दर्शकों ने कहा महेंद्र सिंह धोनी की माँ को धन्यवाद, सोशल मीडिया पर पोस्टर हो रहा है जमकर वायरल – Times Bull

WhatsApp Image 2023 05 14 at 22.13.09


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

14 मई एक ऐसी तारीख है जब पूरी दुनिया ‘मदर्स डे’ मनाते हुए अपनी माँ का सम्मान करती है। इस दिन एक माँ की अहमियत को याद किया जाता है। हर बार की तरह इस बार भी लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी माँ को याद करते हुए कई तस्वीरें साझा की और मदर्स डे को सेलिब्रेट किया। भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर उनकी माँ को लेकर तस्वीरें साझा की थी और अपनी माँ को याद किया था। वहीं दूसरी ओर चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

माही की माँ का किया शुक्रिया अदा

चेन्नई और कोलकाता के बीच खेले गए इस मैच में एक प्रशंसक हाथ में बैनर लेकर आया हुआ था। इस बैनर के माध्यम से वह चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी की माँ को धन्यवाद कहता हुआ देखा गया। मैच के दौरान आए इस छोटे से पल ने सबका दिल जीत लिया और अब इस फैन का पोस्टर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होता हुआ नज़र आ रहा है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच खेले जा रहे इस मुकाबले में दर्शक दीर्घा में बैठी एक महिला पोस्टर पकड़ी हुई दिखाई दीं। उस पोस्टर पर यह लिखा था कि, देवकी जी आपका धन्यवाद, आपने हमें महेंद्र सिंह धोनी दिया। इस घटना के बाद से यह पोस्टर लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है और जमकर लोगों की तारीफें बटोर रहा है। आपको बता दें, महेंद्र सिंह धोनी का आईपीएल के इतिहास में कप्तानी का बेहतरीन रिकॉर्ड रहा है और उन्हीं की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 4 बार आईपीएल का खिताब जीता है।




Source link