मंदिर में मां की प्रतिमा से लगातार बह रहे आंसू, उमड़ी हजारों की भीड़, देखें VIDEO

collage maker 21 mar 2023 05 58 pm 2910 1679401749


Anjani Mata video- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
न मां की प्रतिमा से आंसू बह रहे हैं और ये प्रक्रिया लगातार जारी है।

दमोह: कई बार हमें ऐसी चीजें देखने को मिलती हैं, जिन्हें देखकर आंखों पर विश्वास नहीं होता लेकिन वो सच होती हैं। ताजा मामला दमोह जिला मुख्यालय से करीब 35 किलोमीटर की दूरी पर हटा रोड पर स्थित ग्राम लोहारी के पास अंजनी माता के मंदिर का है। यहां विराजमान मां की प्रतिमा की आंखों से टप-टप आंसू बह रहे हैं और ये प्रक्रिया लगातार जारी है। 

इस मामले की जानकारी जिसे भी हुई, वो माता के दर्शन के लिए यहां दौड़ा चला आया। शायद यही वजह है कि कुछ ही समय में यहां हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई। भक्तों के यहां आने का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बात को देखकर हर कोई हैरान है कि मां की प्रतिमा की आंखों से आंसू कैसे बह रहे हैं। 

बता दें कि ग्राम लोहारी से 2 किलोमीटर आगे खेतों में बने अंजनी माता मंदिर में हर मंगलवार को भक्तों की विशेष भीड़ पहुंचती है। ये मंदिर काफी प्राचीन है और आसपास के क्षेत्रों में प्रसिद्ध है। (दमोह से महेंद्र की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

ये है वो कातिल हसीना, जिसने अपने पति और 4 बच्चों को मरवा दिया, जानें उस खौफनाक रात की पूरी दास्तान

दिल्ली: बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता पर हुई बड़ी कार्रवाई, सदन से एक साल के लिए बाहर निकाला गया, ये है वजह

यहां देखें मां की प्रतिमा से निकलते हुए आंसुओं का VIDEO-

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन





Source link