फिल्म लाल सलाम से सुपरस्टार रजनीकांत का लुक रिलीज, सोशस मीडिया पर बेरहमी से हुआ ट्रोल

rajinikanth large 1245 21


सुपरस्टार रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म लाल सलाम में एक विस्तारित कैमियो निभाएंगे। 8 मई को निर्माताओं ने मोइदीन भाई के रूप में उनके लुक का अनावरण किया।

सुपरस्टार रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बनने वाली आगामी फिल्म लाल सलाम में एक विस्तारित कैमियो निभाएंगे। 8 मई को निर्माताओं ने मोइदीन भाई के रूप में उनके लुक का अनावरण किया। हालाँकि पोस्टर सभी गलत कारणों से ट्रेंड कर रहा है। नेटिज़न्स ऐश्वर्या और पोस्टर के डिजाइनर से निराश थे और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे थे।

रजनीकांत के लाल सलाम पोस्टर को बुरी तरह ट्रोल किया गया

रजनीकांत, जिन्हें प्रशंसक प्यार से थलाइवर कहते हैं, लाल सलाम में मोइदीन भाई की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं। 8 मई को ऐश्वर्या रजनीकांत और लाइका प्रोडक्शंस ने थलाइवर के फर्स्ट-लुक पोस्टर को साझा करने के लिए अपने संबंधित सोशल मीडिया पेजों पर ले लिया। हालाँकि, पोस्टर का अनावरण होने के बाद से ही नफरत का शिकार हो रहा है। निराश प्रशंसकों ने दुख व्यक्त किया और ऐश्वर्या की पसंद पर सवाल उठाया।

लाल सलाम के बारे में 

ऐश्वर्या रजनीकांत लाल सलाम के साथ एक निर्देशक के रूप में वापस आ गई हैं। फिल्म में रजनीकांत के विस्तारित कैमियो के साथ विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म में एआर रहमान द्वारा संगीत दिया जाएगा। छायाकार विष्णु रंगासामी और संपादक प्रवीण बास्कर तकनीकी टीम का हिस्सा हैं। लाल सलाम इस साल भव्य रिलीज के लिए तैयार है। जल्द ही, फिल्म के संबंध में एक आधिकारिक घोषणा की जाएगी।





Source link